UP की राजधानी लखनऊ में आठ साल की बच्ची से रेप, आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 01:45 PM IST
  • लखनऊ में आठ साल की बच्ची से रेप हुआ. बच्ची खून से लथपथ घर पहुंची और मां को आप बीती बताई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी 19 वर्षीय है.
सीओ नईमुल हसन ने बताया लखनऊ में आठ साल की बच्ची से रेप का आरोपी अरेस्ट

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ के निगोंहा थाना क्षेत्र में मजदूर की आठ वर्षीय बच्ची के रेप की खबर दी गई. गुरुवार सुबह बच्ची के साथ बलात्कार किया गया. गांव के 19 वर्षीय नीरज नाम के लड़के ने बच्ची के साथ रेप किया. इसके बाद बच्ची खून से लथपथ घर पंहुची और मां से आप बीती बताई. उसकी मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि निगोंहा के एक गांव में सुबह सात बजे घर के बाहर आठ वर्षीय बच्ची साईकिल का पुराना टायर लेकर खेल रही थी. उसकी मां का कहना है कि इस बीच पड़ोसी 19 वर्षीय युवक नीरज यादव बच्ची को टाफी देने की बात कहकर साथ में बहला कर ले गया. वो बच्ची को गांव से कुछ दूरी पर सुनसान जगह पर फूस की झोपड़ी में ले गया और वहां बच्ची के साथ रेप किया. 

लखनऊ: हवाला रैकेट का भांडाफोड़, 1 करोड़ नगदी के साथ लाखों की विदेशी करेंसी जब्त

बच्ची ने घर आकर मां को घटना की जानकारी दी. मां ने 112 पर कॉल करके पुलिस को इसकी जानकारी दी. बच्ची की मां गुड़िया की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी नीरज यादव के खिलाफ रेप, पास्को व एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह का कहना है कि आरोपी युवक का मकान आमने-सामने है. सीओ नईमुल हसन ने बताया कि बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है. मामले की जांच जारी है.

पशुपालन घोटाले में फंसे DIG की गिरफ्तारी पर हाइकोर्ट की रोक, सांठ-गांठ का है आरोप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें