लखनऊ: रात में काम कर रहे मजदूरों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक की मौत

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 12:02 PM IST
  • लखनऊ के उतर ठिया बाजार रायबरेली रोड पर हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. रात में काम कर रहे मजदूरों को एक तेज रफ्तार कार ने रौंदा.
लखनऊ: रात में काम कर रहे मजदूरों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक की मौत

लखनऊ. लखनऊ स्थित पीजीआई थाना क्षेत्र के उतरेठिया बाजार, रायबरेली रोड पर सड़क हादसे में एक की मौत हुई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. दरअसल, गुरुवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने सड़क के किनारे काम कर रहे मजदूरों को टक्कर मार दी. इसमें हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए घायल को ट्रामा सेन्टर भेजा गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक उतरेठिया बाजार निवासी रिंकू साहू के मकान की छत ढालने का काम रात को एक बजे चल रहा था. इलाके में एक तेज रफ्तार में अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे काम कर रहे मजदूरों को ठोकर मारी और डाले में घुस गई. हादसे में माल निवासी सतीश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. आस-पास लोगों की भीड़ जमा हुई और घायल को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया.

लखनऊ: CAA विरोध प्रदर्शन हिंसा मामले में PFI का पदाधिकारी गिरफ्तार

हादसे में स्थानीय लोगों ने मजदूरों की भी गलती बताई है. उनका कहना है कि वहां देर रात अवैध रूप से काम हो रहा था. सड़क पर मलबा फैला हुआ है. बाहर गाड़ियां भी खड़ी थीं. यह हाईवे रोड है. उन्होंने कहा है कि गाड़ी का हाइवे होने और सड़क पर मलबा फैला होने से संतुलन बिगड़ा और इस कारण हादसा हो गया.

कानपुर: बर्रा पुलिस संग पूर्व CM अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे संजीत के परिजन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें