लखनऊ: रात ठेकेदार के साथ गया, सुबह सड़क किनारे मिला शव, हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: 18/08/2020 03:01 PM IST
  • राजधानी में सोमवार को एक युवक का शव सड़क किनारे मिला है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. युवक के परिजनों ने ठेकेदार पर हत्या का आरोप लगाया है.
सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों का ठेकेदार पर हत्या का आरोप

लखनऊ. प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र में एक युवक का शव सड़क किनारे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव की सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही एक डाला भी खड़ा हुआ मिला है. युवक की मौत से उसके घर में भी कोहराम मच गया है. उनका रो-रो कर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार घटना गुडंबा थाना क्षेत्र की है जहां बेहटा चौकी क्षेत्र के रजौली गांव के बाहर एक युवक की सोमवार को लाश मिलने से अफरातफरी मच गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

लखनऊ: UP के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट करके दी सलाह

प्रभारी निरीक्षक गुडंबा जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान चिनहट के रहने वाले दानिश के रूप में हुई है. पूछताछ के दौरान परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम को वह हाफ डाला के साथ हारुन नाम के ठेकेदार के साथ गया था, लेकिन रात में वह वापस नहीं आया और परिजनों के फोन करने पर उसका फोन भी बंद आया.

लखनऊ: शेल्टर होम से भागी लापता किशोरी 8 महीने बाद मलिहाबाद थाने में सौंपी

सुबह सड़क किनारे उसका शव संदिग्ध अवस्था में मिला. जिस जगह पर शव मिला है उससे 500 मीटर की दूरी पर ही डाला भी खड़ा हुआ मिला.मृतक के परिजनों ने दानिश की हत्या करके लाश लेकर जाने का आरोप ठेकेदार हारून पर लगाया है. फिलहाल पुलिस ने परिजनों के आरोपों के आधार पर मुकदमा पंजीकृत आगे की जांच शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें