लखनऊ: जरा सी बात पर किरायेदार ने किया मकान मालिक के दोस्तों पर चाकू से हमला

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 05:21 PM IST
  • लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार में एक किरायदार ने मकान मालिक के दोस्तों पर चाकू से हमला कर दिया. शराब के नशे में धुत किरायदार ने जमकर हंगामा भी किया फिर मकान मालिक के दोस्तों को चाकू से घौंपा.
लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार में शराब के नशे में धुत किरायदार ने मकान मालिक के दोस्त को चाकू से मारा.

लखनऊ. गोमतीनगर विस्तार में रविवार देर रात शराब पीकर हंगामा कर रहे किरायेदार ने विरोध करने पर मकान मालिक के दो दोस्तों को चाकू मार दिया. इंस्पेक्टर अखिलेश चन्द्र पाण्डेय ने बताया कि गोमतीनगर विस्तार के जयपाल खेड़ा में किशन पाल तिवारी परिवार के साथ रहते हैं. रविवार रात करीब 10 बजे उनकी पत्नी अशोक कुमारी घर पर अकेली थी. इस बीच उनका किरायेदार सुभाष चन्द्र शराब के नशे में धुत होकर आया और हंगामा करने लगा. 

अशोक कुमारी के विरोध करने पर सुभाष ने उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी. इस पर उन्होंने बेटे शक्ति को फोन करके मामले की जानकारी दी. कुछ ही देर में शक्ति दोस्तों श्यामू और लालजी के साथ घर पहुंच गया. शक्ति व उसके दोस्तों ने सुभाष का विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारू हो गया.

लखनऊ: जेल में गलत दवा खाकर 2 दर्जन कैदियों की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

विवाद बढ़ने पर सुभाष कमरे से चाकू निकाल लाया और श्यामू व लालजी पर हमला कर दिया. उसने दोनों के हाथ और कमर में चाकू घोंपा, जिससे वह लोग लहूलुहान हो गए. शोर-शराबा होने पर स्थानीय लोग मदद को दौड़े तो आरोपी फरार हो गया. 

आजम खान के करीबी रिटायर्ड सीओ आले हसन खां गिरफ्तार, खिलाफ दर्ज हैं 56 मामले

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. मकान मालिक ने बताया कि इससे पहले कई बार उनके किरायदार ने शराब पीकर छोटा-मोटा हंगामा किया था. लेकिन इस तरह की घटना नहीं हुई थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें