लखनऊ के निगोहां में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, चौकीदार समेत बुजुर्ग दंपति की हत्या

Smart News Team, Last updated: 20/08/2020 06:59 PM IST
  • लखनऊ के निगोहां से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां दो बुजुर्ग समेत एक चौकीदार की बेरहमी से हत्या कर दी गई.
लखनऊ में ट्रिपल मर्डर

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में एक ट्रिपल मर्डर केस से सनसनी फैल गई है. लखनऊ के निगोहां में एक बुजुर्ग दंपति और चौकीदार की हत्या कर दी गई. रिश्तेदारों से सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग दंपति का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को जांच के दौरान घटनास्थल से 50 मीटर दूर बंद शोरूम के नीचे एक चौकीदार का शव भी मिला जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी लखनऊ के निगोहां इलाके के उदयपुर का है. जहां प्रयागराज -रायबेरली हाइवे के किनारे बने एक मकान में बुजुर्ग राम सनेही 70 और पत्नी रामजानकी 65 की ईंट से कूचकर बेरहमी से हत्या कर दी गई.

अयोध्या राम मंदिर की दीवारों पर भक्त भी लिखवा सकेंगे नाम, जानें कैसे मिलेगा मौका

गुरुवार को जब बुजुर्ग दंपति का नाती विनय जब नाना-नानी से मिलने पहुंचा तो हत्या की जानकारी हुई. शव को देखकर घबराए विनय ने अपने मामा और पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को बुजुर्ग महिला का शव नग्न अवस्था में मिला. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

स्वच्छ सर्वेक्षण 2020: यूपी में लखनऊ सबसे साफ शहर, प्रदेश में आगरा दूसरे नंबर पर

पुलिस को छानबीन के दौरान 50 मीटर दूर पर इंट से कूचा शव एक बंद पड़े शोरूम के नीचे मिला. शव की पहचान शत्रोहन चौकीदार के रूप में की गई. पुलिस का कहना है कि चौकीदार का शव तीन दिन पुराना है. तीनों हत्याओं की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें