लखनऊ: स्टंट करने से रोकने पर युवकों ने घर में घुसकर सिपाही को पीटा, की तोड़फोड़

Smart News Team, Last updated: 11/08/2020 10:37 AM IST
  • लखनऊ में युवकों को स्टंट करने से रोकने पर उन्होंने पुलिस वाले के घर में घुसकर उसकी पिटाई कर दी. सिपाही के घर में भी तोड़फोड़ की गई. बैसबॉल के बैट से घर के सामान को तोड़ा गया.
लखनऊ: स्टंट करने से रोकने पर युवकों ने घर में घुसकर सिपाही को पीटा, की तोड़फोड़

लखनऊ के गोमतीनगर एक्सटेंशन में स्टंट करने से मना करने पर बाइकर्स गैंग के युवकों ने सिपाही की घर में घुसकर पिटाई कर दी. गोमतीनगर एक्सटेंशन के सेक्टर-एक स्थित सुलभ आवास में रहने वाले विकास चन्द्र यूपी पुलिस में कांस्टेबल है. मौजूदा समय में वह मॉर्डन कंट्रोल रूम में तैनात हैं. विकास के साथ युवकों ने घर में घुसकर मारपीट की और उनके घर के सामान को भी तोड़ा. विकास ने युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

विकास ने बताया कि शनिवार शाम 4:30 बजे वो ड्यूटी से घर लौटे. कुछ समय बाद एक बाइकर्स गैंग के लोग उनके घर के पास जमा हुए और सड़क पर स्टंट करने लगे. उन्होंने गाड़ियों के तेज हॉर्न और साइलेंसर से शोर किया. इस पर विकास ने घर से बाहर आकर उन्हें ऐसा ना करने की हिदायत दी.

BJP पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, CM योगी के सख्त कार्रवाई के निर्देश

विकास ने बताया कि उनके मना करने पर भी लड़के नहीं माने और पलट कर गाली-गलौज करने लगे. विकास ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा कि वो पुलिस से शिकायत करेंगे. इस बात पर आरोपी ताव में आ गए और विकास के साथ मारपीट शुरू कर दी. यहां तक की आरोपियों ने अपने साथियों को फोन करके बुला लिया और उनके घर में धावा बोल दिया.

सत्संग में सेवादार ने महिला से की बदसलूकी, विरोध किया तो पीटा, गिरफ्तार

युवकों ने बेसबॉल बैट से विकास के सिर पर कई वार किए, जिससे वह लहूलुहान हो गए. चीख- पुकार सुनकर मदद को दौड़े स्थानीय लोगों ने एक आरोपी को दबोच लिया, जबकि उसके साथी फरार हो गए.लोगों का आरोप है कि पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को थाने से छोड़ दिया. रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पीड़ित सिपाही ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें