Video: दारोगा की कार से गाड़ियों में टक्कर, गुस्से में थप्पड़ जड़ने वाला युवक गिरफ्तार

Somya Sri, Last updated: Fri, 3rd Dec 2021, 12:33 PM IST
  • लखनऊ के निराला नगर में करीब 12:00 बजे दरोगा की बेकाबू कार होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों से जा टकराई. जिससे शादी में आए मेहमानों में एक बच्ची समेत 3 लोग घायल हो गए. जिसके बाद गुस्साए शख्स ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं इस मामले में दूल्हा समेत तीन लोगों को अरेस्ट किया गया है. वहीं बीच बचाव के लिए पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला को शांत कराया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
Video: दारोगा की कार से गाड़ियों में टक्कर, गुस्से में थप्पड़ जड़ने वाला युवक गिरफ्तार (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में कल देर रात एक हादसा हो गया. जिससे शादी में हंगामा खड़ा हो गया. लखनऊ के निराला नगर में करीब 12:00 बजे दरोगा की बेकाबू कार होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों से जा टकराई. जिससे शादी में आए मेहमानों में एक बच्ची समेत 3 लोग घायल हो गए. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि बीच बचाव के लिए पुलिस मौके पर पहुंच गए और किसी तरह मामला को शांत कराया. इधर सभी घायलों के प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गयी. लोगों का आरोप है कि दरोगा नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था. जबकि दरोगा का कहना है कि उसकी कार के साथ हादसा हुआ है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं थप्पड़ जड़ने वाला सलाखों के पीछे हैं. जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार शख्स का नाम आशीष है और वह होटल का रिसेप्शन था. वहीं इस मामले में दूल्हा समेत तीन लोगों को अरेस्ट किया गया है. आशीष दूल्हे प्रियांक का बहनोई बताया जा रहा है.

दारोगा का कहना है कि देर रात सड़क पर खड़े एक डाला से उनकी कार टकरा गई. जिससे कार बेकाबू हो गई और होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों से जा टकराई. दरोगा का कहना है कि होटल के बाहर गाड़ियां बेढंग तरीके से पार्क की गई थी. वहीं इस हादसे में 3 लोग घायल हो गए. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गयी. इधर गुस्साए लोगों ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद हुसैनगंज की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया. बता दें कि लोगों का आरोप था कि दरोगा नशे में धुत है और नशे में गाड़ी चलाने के कारण हादसा हुआ है.

गजब है UP: लखनऊ के ट्रैफिक जाम में फाइटर जेट मिराज का पहिया ले उड़े चोर

पुलिस का कहना है कि दरोगा के साथ हादसा हुआ है. लेकिन गुस्साए लोगों ने दारोगा को पीटा है. इसलिए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि देर रात तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था. वहीं वायरल वीडियो देख लोगों का कहना है कि दरोगा की गलती तो है लेकिन गुस्साए लोगों को पीटना नहीं चाहिए. लोगों का कहना है कि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

गिरफ्तार शख्स आशीष सलाखों के पीछे.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें