लखनऊ: ई-बसों में लगेंगे डेस्टिनेशन बोर्ड, यात्रियों को मिलेगी राहत

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 11:52 AM IST
  • नगर बस प्रबंधन ने शहर में चलने वाली ई-बसों में डेस्टिनेशन बोर्ड लगाने का फैसला किया है. यह बोर्ड यात्रियों को जानकारी देंगे कि बस किस रूट से जाएगी.
फाइल फोटो.

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नगर बस प्रबंधन शहर में ई-बसों के संचालन को बेहतर बनाने के लिए कई कदम उठा रहा है. नगर बस प्रबंधन ने शहर में चलने वाली ई-बसों में हिन्दी भाषा में डेस्टिनेशन बोर्ड लगाने का फैसला किया है. यह बोर्ड यात्रियों को जानकारी देंगे कि बस किस रूट से जाएगी. जानकारी के मुताबिक 10 से 15 दिनों में यह बोर्ड सभी ई-बसों में लगा दिए जाएंगे.

नगर बस प्रबंधन निदेश पल्लव बोस के मुताबिक, ई-बसों का सही से संचालन और गर्मियों में लोग इसका भरपूर उपयोग कर सकें, इसको लेकर तैयारियां की जा रही है. इनमें रूट समेत कई चीजों का बदलाव किया जा रहा है. बता दें कि एसी युक्त ई-बसों को देखकर लोग अक्सर रूट को लेकर इन पर सवार होने से गुरेज करते थे. जिसको देखते हुए नगर बस प्रबंधन ने बसों में डेस्टिनेशन बोर्ड लगाने का फैसला किया है.

BJP सांसद के बेटे पर गोली चलाने वाला अरेस्ट, साले से खुद पर करवाई थी फायरिंग

आपको बता दें कि इन ई-बसों को शहर की मेट्रो के सभी प्रमुख स्टेशनों से जोड़ा गया है. जिससे यात्री सुविधानुसार ई-बस सेवा का उपयोग कर सकें.

लखनऊ सर्राफा बाजार में गिरावट के साथ खुले सोना चांदी के दाम, आज का मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें