LDA की पहले आओ पहले पाओ योजना का टाइम बढ़ा, जानें कब तक कर सकते हैं फ्लैट बुक

Smart News Team, Last updated: Sat, 5th Jun 2021, 2:06 PM IST
  • लखनऊ विकास प्राधिकरण ने पहले आओ पहले पाओ योजना के तहत् फ्लैट खरीद को 15 मई से बढ़ा कर तीन महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। साथ ही जिन आवंटियों ने पूरे पैसे का भुगतान कर दिया है उन्हें लविप्रा के उपाध्यक्ष और डीएम ने 15 दिन के अंदर फ्लैट पर कब्जे का आदेश दिया.
एलडीए की पहले आओ पहले पाओ योजना में फ्लैट बुक करने के लिए एक और मौका मिलेगा

लखनऊ. लखनऊ विकास प्राधिकरण, एलडीए ने "पहले आओ पहले पाओ" योजना के तहत फ्लैट बेचने की अंतिम तिथि को 15 मई से आगे तीन महीने के लिए बढ़ाने का फैसला किया है. इससे प्राधिकरण फ्लैट खरीदने के इच्छुक लोगों को एक और सुनहरा मौका देने जा रहा है.

बढ़ते कोरोना संक्रमण और गिरती अर्थव्यवस्था के बीच लखनऊ प्राधिकरण द्वारा बनाए गए फ्लैट की बिक्री नही हो रही है. लविप्रा के उपाध्यक्ष और डीएम अभिषेक प्रकाश खाली फ्लैटों की संख्या, उसकी बिक्री और वर्तमान में उसकी प्रगति पर आगे बैठक करने का निर्णय लिए हैं.

मजदूर संघ अधिवेशन में बोले CM योगी- UP के मजदूर को दिया सुरक्षा, स्वास्थ्य बीमा

साथ ही अभिषेक प्रकाश ने लविप्रा के सचिव को आदेश देते हुए कहा है कि जिन फ्लैट लेने के इच्छुक लोगों ने फ्लैट के पुरे पैसे जमा कर दिए है उन्हें पन्द्रह दिन के अंदर कब्जा देने को कहा है. साथ ही साथ फ्लैट से जुड़ी समस्याओं और शिकायतों को अधिशासी अभियंता को जल्द से जल्द चरणबद्ध तरीके से निस्तारित करने के भी आदेश दिए हैं. 

लखनऊ: बाइक बोट घोटाले से जुड़ी 152 गाड़ियां जब्त, दो लोग गिरफ्तार

उन्होंने बोला है कि प्राधिकरण द्वारा निर्मित अपार्टमेंट का दौरा कर आवंटियों से उनकी समस्या जानेंगे. जिससे स्थिति ज्यादा स्पष्ट हो पाएगी. इसके साथ ही फ्लैट से संबंधित लंबित काम जो कोरोना महामारी के कारण नहीं हो पाए हैं उसे तत्काल पूरा करने के निर्देश भी दिए गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें