LDA के नए सचिव बने पवन गंगवार, मंगला प्रसाद के ट्रांसफर के बाद से खाली था पद

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 03:22 PM IST
  • पवन कुमार गंगवार को एलडीए का सचिव नियुक्त किया गया है. बता दें कि बीते दिनों तत्कालीन सचिव मंगला प्रसाद के ट्रांसफर के बाद से लखनऊ विकास प्राधिकरण के सचिव का पद खाली था.
एलडीए भवन.

लखनऊ: पवन गंगवार को एलडीए का नया सचिव नियुक्त किया गया है. आदेश जारी होने के बाद गुरुवार को ही दोपहर में उन्होंने ज्वाइन कर लिया. बता दें पवन गंगवार इससे पहले भी कई महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं

जानकारी के मुताबिक लखनऊ विकास प्राधिकरण में सचिव का पद पिछले कई महीनों से खाली था. जिसके बाद आज पवन गंगवार को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई. दरअसल एलडीए के पूर्व सचिव मंगला प्रसाद सिंह थे. हाल ही में गाजीपुर के जिलाधिकारी के पद पर ट्रांसफर हो गया. जिसके बाद से यह पद खाली है. एलडीए सचिव का पद पिछले महीने से खाली चल रहा था.

लखनऊ में 5 साल में 63 मकान तोड़े पर एक से भी खर्चा नहीं वसूल पाई LDA

इससे पहले पवन गंगवार एडीएम प्रशासन के साथ ही सचिव प्राविधिक विवि के पद पर भी सेवाएं दे चुके हैं. वह इससे पहले एसडीएम सदर भी रह चुके हैं. प्रदेश सरकार ने खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग के संयुक्त सचिव पद पर भी पवन कुमार गंगवार को लाइसेंस प्राधिकारियों के आदेश के विरुद्ध अपील सुनने, निर्णय करने और आवश्यकता पड़ने पर अन्तरिम आदेश पारित करने के लिए अपीलीय अधिकारी नामित किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें