लखनऊ जिलाधिकारी ने गठित की टीम-9, करेंगे कोरोना मरीजों की मदद

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 01:20 PM IST
  • लखनऊ जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने कोरोना मरीजों की मदद करने के लिए टीम 9 का गठन किया. वही इन्हे नोडल अधिकारी बनाकर जिम्मेदारियां भी सौंपी है.
लखनऊ जिलाधिकारी ने गठित की टीम 9, करेंगे कोरोना मरीजों की मदद

लखनऊ. जबसे प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी है तबसे सभी जगह पर स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी देखने को मिली है. यही हाल यूपी की राजधानी लखनऊ का भी है. जहां पर कोविड मरीजों के साथ आम मरीजों को भी स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं मिल पा रही है. जिसे देखते हुए लखनऊ प्रशासन ने टीम 9 का गठन किया है. जो अस्पतालों को जरूरी सुविधाएं मुहैया कराएंगे. वही इस टीम का गठन लखनऊ जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने किया है. 

लखनऊ जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने इस टीम का गठन कोरोना संक्रमित मरीजों को आवश्यक सेवाओं को मुहैया कराने के लिए किया है. जिसके तहत टीम 9 के सभी सदस्य अस्पतालों में भर्ती कोविड मरीजों को ऑक्सीजन सप्लाई, दवाइयां समेत अन्य सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखने का काम करेंगे. इतना ही नहीं ये सभी सदस्य कोरोना मरीजों को अस्पताल में  ही भर्ती करवाएंगे. जिन्हें डीएम ने जिम्मेदारी दी है. साथ ही डीएम अभिषेक प्रकाश ने इन नौ अधिकारियों को नोडल अफसर बनाकर इसकी जिम्मेदारी सौंपी है. 

UP में दो दिन के लिए और बढ़ा लॉकडाउन, 6 मई की सुबह तक लागू रहेगी बंदी

वही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कोरोना लॉक डाउन को आगे बढ़ा दिया है. जिसके तहत अब 6 मई सुबह 7 बजे तक सम्पूर्ण बंदी कर दी गई है. वही अब प्रदेश में कुल 5 दिनों का लॉक डाउन रहेगा. जो गुरुवार 7 मई को खुलेगा.

ऑक्सीजन नहीं मिलने पर मुंह से ही सांस देने लगी बेटियां, फिर भी नहीं बच पाई मां

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें