लखनऊ DM की पहल, कोविड मरीजों के लिए शुरू की मुफ्त काउंसलिंग सेवा

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 11:46 PM IST
  • जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने शुक्रवार को लालबाग स्थित स्मार्ट सिटी सभागार में इस नई सेवा की शुरुआत की. कोविड संक्रमित या कोविड से उबर चुके लोग 0522-4523023 पर कॉल कर जरूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. जिलाधिकारी ने बताया कि यह हेल्पलाइन नंबर 24 घंटे सातों दिन काम करेगा. इस हेल्पलाइन नंबर के जरिए लोग अपने सवाल और कोरोना से संबंधित जरूरी बातें विशेषज्ञों से पूछ सकते हैं.
शुक्रवार को जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने स्मार्ट सिटी सभागार में इस नई सेवा की शुरुआत की.

लखनऊ- कोरोना संक्रमण के बीच लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने शानदार पहल की शुरूआत की है. जिलाधिकारी ने राजधानी में कोरोना से प्रभावित लोगों और उनके परिजनों के लिए काउंसिलिंग सेवा शुरू की है. इसके माध्यम से कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद की जाएगी. बता दें कि यह काउंसिलिंग सेवा बिल्कुल मुफ्त है.

बताते चलें कि जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने शुक्रवार को लालबाग स्थित स्मार्ट सिटी सभागार में इस नई सेवा की शुरुआत की. कोविड संक्रमित या कोविड से उबर चुके लोग 0522-4523023 पर कॉल कर जरूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

लखनऊ में शुक्रवार को कोरोना से 21 मौतें, 900 नए कोविड पॉजिटिव मरीज मिले

इस मौके पर जिलाधिकारी ने बताया कि यह हेल्पलाइन नंबर 24 घंटे सातों दिन काम करेगा. इस हेल्पलाइन नंबर के जरिए लोग अपने सवाल और कोरोना से संबंधित जरूरी बातें विशेषज्ञों से पूछ सकते हैं. इस सेवा में मनोचिकित्सक परामर्श देंगे. बताते चलें कि देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है. कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है.

वरिष्ठ सपा नेता आजम खान के स्वास्थ्य में सुधार, निधन की खबर अफवाह

UP बोर्ड में अब NCC भी वैकल्पिक विषय ले सकेंगे 10वीं-12वीं के छात्र, फुल डिटेल्स

लखनऊ: खून की कमी से जूझ रहे अस्पतालों के ब्लड बैंक, डोनेशन कैंप में भारी कमी

पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह PM मोदी और CM योगी पर बिफरे, ट्वीट कर तंज कसा

अखिलेश यादव ने आजम खान के इलाज के लिए दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल से बुलाई डॉक्टरों की टीम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें