लखनऊ जिला पंचायत अध्यक्ष आरती रावत समेत 24 सदस्य आज लेंगे शपथ, जानें डिटेल्स

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 8:10 AM IST
लखनऊ से बीजेपी समर्थित नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष आरती रावत आज 12 जुलाई को शपथ लेंगी. आरती रावत के साथ 24 अन्य जिला पंचायत सदस्य भी शपथ लेंगे.
लखनऊ से बीजेपी समर्थित जिला पंचायत अध्यक्ष आरती रावत 

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में रिकॉर्ड जीत हासिल की थी. लखनऊ में बीजेपी से समर्थित आरती रावत आज 12 जुलाई को सोमवार को शपथ लेंगी. आरती रावत के साथ 24 अन्य जिला पंचायत सदस्य भी कैसरबाग स्थित जिला पंचायच कार्यालय पर शपथ लेंगे. जिला पंचायत अध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह सुबह 11 बजे होगा.

जिला पंचायत सभागार के कार्यालय परिसर के स्थित पार्क में यह शपथ ग्रहण समारोह होगा. इस शपथ समारोह में सबसे पहले जिला पंचायत अध्यक्ष को शपथ दिलाई जाएगी फिर इसके बाद में अध्यक्ष सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाएंगी. शपथ समारोह के बाद ही जिला पंचायत की प्रथम बैठक होगी और इस बैठक के साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष का पांच वर्ष का कार्यकाल शुरू हो जाएगा.

इस शपथ समारोह को लेकर जिला पंचायत के एएमए नरेन्द्र बहादुर ने बताया कि शपथ ग्रहण की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. वहीं कोरोना का ध्यान रखते हुए शपथ ग्रहण में 50 से अधिक लोग शामिल नहीं पाएंगे.

स्वतंत्र देव सिंह का सपा पर हमला, हार से हताश अखिलेश कर रहे हैं अनर्गल प्रलाप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें