लखनऊ DM का बड़ा एक्शन, कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर फन मॉल किया सील

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 3:44 PM IST
  • लखनऊ के डीएम ने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले मॉल पर बड़ी कार्रवाई की है. गुरुवार को लखनऊ के सबसे बड़े फन मॉल को सील कर दिया गया.
लखनऊ मॉल सील किया गया(फोटो क्रेडिट-सोशल मीडिया)

लखनऊ. लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने गुरुवार को राजधानी के सबसे बड़े मॉल पर कड़ी कार्रवाई की है. कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर लखनऊ के फन मॉल को सील कर दिया गया है.  

फन मॉल पर जिला प्रशासन ने सख्त कार्रवाई करते हुए सील कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार नोटिस दिए जाने के बाद भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का लगातार उल्लंघन किया जा रहा था. मॉल में लगातार लोगों को बिना मास्क के एंट्री दी जा रही थी. मॉल में जांज करने पर अन्य कई खामियां मिली जिसके बाद सील करने का आदेश दिया गया.

बैंक ऑफ बड़ौदा समेत इन 7 बैंकों पर CBI की नजरें, जानें क्यों

फन मॉल को यूपी के मुख्य सचिव आरके तिवारी ने बुधवार को कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने के आदेश दिए थे. वहीं नियमों का पालन नहीं करने पर पूरे मॉल को सील कर दिया गया है.  

डीएम अभिषेक प्रकाश के निर्देश पर अब राजधानी के सभी मॉल और होटल की जांच की जा रही है. वहीं कोई भी लापरवाही करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा है. अलीगंज पुलिस और एसीएम पंचम ने भी संयुक्त कार्रवाई करते हुए अलीगंज में स्थित ग्लोब कैफे और मेहमान लड्डू को सील कर दिया है. यहां दोनों जगह कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया जा रहा था. 

लखनऊ : मधुरिमा स्वीट्स के 4 ठिकानों पर CGST की छापेमारी, कई दस्तावेज सीज 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें