VIDEO: बार बाला डांस में हुड़दंगी शराबियों को खदेड़ा और खुद बीयर लगा नाचने लगा सिपाही

Swati Gautam, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 6:26 PM IST
  • बीकेटी थाना क्षेत्र के धीनोहरी गांव में शनिवार रात प्रधान व भाजपा नेता गुड्डू वर्मा ने गांव में रामलीला कराने के नाम पर कार्यक्रम की परमिशन ली लेकिन वहां बार बालाओं का डांस चल रहा था. सूचना पर चन्द्रिका देवी चौकी पर तैनात सिपाही मौके पर पहुंचा लेकिन वह खुद भी कार्यक्रम की मस्ती में झूम उठा और शराबियों को खदेड़ कर खुद बियर के नशे में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने लगा.
बार बाला डांस में हुड़दंगी शराबियों को खदेड़ा और खुद बीयर लगा नाचने लगा सिपाही

लखनऊ. बीकेटी थाना क्षेत्र के धीनोहरी गांव में शनिवार रात एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें प्रधान व भाजपा नेता गुड्डू वर्मा ने गांव में रामलीला करने की परमिशन ली थी लेकिन रात के 11 बजे के बाद मंच पर बार बालाओं का डांस होने लगा. चारों और शराबी नशे में धुत्त होकर बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे थे. किसी ने कार्यक्रम की सूचना थाने में दी तो सूचना पर चन्द्रिका देवी चौकी पर तैनात सिपाही मौके पर पहुंचा लेकिन सिपाही मौके पर पहुंचते ही खुद भी कार्यक्रम की मस्ती में झूम उठा और शराबियों को खदेड़ कर खुद बियर के नशे में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने लगा. इसकी वीडियो में इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.

ग्रामीणों का कहना है कि रामलीला कराने के नाम पर प्रधान व भाजपा नेता गुड्डू वर्मा ने कार्यक्रम की परमिशन ली थी लेकिन रात 11 बजे के बाद यहां नौटंकी होने लगी. ग्रामीणों ने बताया कि कार्यक्रम में बार बालाओं ने फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए तो वहीं शराबियो ने नशे में धुत्त होकर खूब हुड़दंग किया. इसी बीच कुछ ग्रामीणों ने इस कार्यक्रम की वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाल दी और कुछ ही समय में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

योगी सरकार का फरमान, लखनऊ में इन स्थानों से हटाई जाएंगी शराब की दुकानें

जानकारी अनुसार बार बालाओं के डांस के कार्यक्रम की सूचना पर चन्द्रिका देवी चौकी पर तैनात सिपाही मौके पर पहुंचा लेकिन वहां पहुंचकर शराबियों को खदेड़ कर सिपाही खुद भी कार्यक्रम में ठुमके लगाने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिपाही बार बालाओं के साथ डांस करता हुआ दिख रहा है. कहा जा रहा है कि सिपाही भी बियर के नशे में धुत्त था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें