शर्मनाक: लखनऊ में नशे से धुत्त पिता ने अपनी बेटी को ही बना डाला हवस का शिकार

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 6:01 PM IST
  • पिता और पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करते हुए, एक नशेड़ी बाप ने अपने नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया. पिता ने सोते समय अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना लिया और राज खोलने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता अगले सुबह भागकर अपने नाना व नानी के घर गई और उनको अपनी आपबीती सुनाई.
यूपी में बलात्कार जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ: लखनऊ से एकबार फिर समाज को शर्मिंदा करने वाली घटना सामने आई. नगराम थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता और पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करते हुए, एक नशेड़ी बाप ने अपने नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया. पीड़ित लड़की के नाना की तहरीर पर नगराम पुलिस ने आरोपी पिता पर दुराचार, जान से मारने की धमकी सहित पाक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. नगराम थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की पत्नी की मृत्यु हो चुकी है. उसके साथ उसकी 13 साल की बेटी और दो छोटे लड़के रहते हैं. 

शुक्रवार देर रात नशे में धुत वहसी पिता ने सोते समय अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना लिया और राज खोलने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता अगले सुबह भागकर अपने नाना व नानी के घर गई और उनको अपनी आपबीती सुनाई. जिसपर नाना-नानी आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. इंस्पेक्टर नगराम वीरेंद्र सोनकर ने बताया कि पीड़िता के नाना की तहरीर पर आरोपी पिता पर दुराचार, जान से मारने की धमकी सहित पाक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज करगिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए मकर संक्रांति से शुरू होगा धन संग्रह, कूपन जारी

घटना तब घटी जब लड़की का पिता रात को कहीं बाहर से नशे में धुत होकर आया था, और अपनी ही नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने लगा इसपर लड़की ने विरोध जताया तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा फिर अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया.

एचपी ने जारी किया विशेष नंबर, मिस्ड कॉल देकर बुक करवा सकेंगे सिलिंडर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें