लखनऊ: दो सूबेदारों में आपसी विवाद के चलते एक की हत्या, दूसरा घायल, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 11:02 AM IST
  • शुक्रवार की देर शाम को लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र स्थित सेंट्रल ऑफिसर मेस में दो सूबेदारों के बीच मेस का चार्ज हैंडओवर को लेकर विवाद हो गया है. जिसमें दोनों ने एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में एक की मौत हो गयी और दूसरे को गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
लखनऊ छावनी में आपसी विवाद में एक वयक्ति की हत्या.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: बीते शुक्रवार को दो सूबेदार के बीच आपसी विवाद के चलते एक की हत्या हो गयी और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र स्थित सेंट्रल ऑफिसर मेस की है. जहां दो सूबेदारों के बीच मेस का चार्ज हैंडओवर करने को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक-दूसरे पर चाकू से वार कर दिया. जिसमें एक सूबेदार की मौत हो गयी और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की पूरी जांच में जुटी हुई है.

इस घटना के बारे में डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन ने बताया कि है कि पिम्बा शेरपा और रमेश कुमार राय के बीच मेस का चार्ज हैंडओवर करने को लेकर विवाद हुआ था. जिसमें धारदार हथियार से गले पर वार होने के कारण पिम्बा शेरपा की हत्या हो गयी और रमेश गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने आगे बताया कि जब घटनास्थल पर पुलिस पंहुची तो मृतक के शव के 200 मीटर की दूरी पर रमेश घायल अवस्था में पाया गया. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें कैंटोनमेंट अस्पताल में भर्ती कराया.

कई राज्यों में आए कोरोना के नए मामले तो बदले विमान सफर के नियम, जानें क्या है…

इस घटना को लेकर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. इसके अलावा पुलिस रमेश के होश में आने का इंतजार कर रही है. जिससे उनके साथ पूछताछ की जा सके. रमेश से पूछताछ के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी. डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन का कहना है कि मृतक पिंबा शेरपा एवं घायल रमेश कुमार दोनों जेसीओ रैंक पर है और दोनों गोरखा यूनिट में पोस्टेड है.

पंचायत चुनाव को लेकर BJP की रणनीति, योगी सरकार की उपलब्धियां लेकर जाएंगे गांव-गांव

नंबर आने पर भी नहीं लगवाया कोरोना वैक्सीन तो सरकार बंद कर देगी ये सुविधाएं

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें