BCCI सचिव जय शाह का इकाना स्टेडियम का दौरा, सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ी सम्मानित

Smart News Team, Last updated: 03/02/2021 07:36 PM IST
  • बीसीसीआई के सचिव और गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह ने बुधवार को इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित समारोह में पहुंचे. समारोह में बीसीसीआई सचिन जय शाह ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, आरपी सिह, गोपाल शर्मा, ज्ञानेंद्र पाण्डेय समेत राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी चमक बिखेरने वाले राज्य के महिला एवं पुरुष क्रिकेटरों को सम्मानित किया.
BCCI सचिव जय शाह का इकाना स्टेडियम का दौरा, सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ी सम्मानित

लखनऊ. बीसीसीआई के सचिव और गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह ने बुधवार को इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित समारोह में पहुंचे. इस दौरान जय शाह के साथ बीसीसीआई के उपाध्याक्ष राजीव शुक्ला और इकाना स्पोर्ट्स सिटी के एमडी उदय सिन्हा भी मौजूद रहे. समारोह में बीसीसीआई सचिन जय शाह ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना, आरपी सिह, गोपाल शर्मा, ज्ञानेंद्र पाण्डेय समेत राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी चमक बिखेरने वाले राज्य के महिला एवं पुरुष क्रिकेटरों को सम्मानित किया.

गौरतलब है कि बुधवार को अटल बिहारी बाजपेयी अंतरराष्ट्रीय इकाना स्टेडियम में आयोजित समारोह को मीडिया से दूर रखा गया. कोरोना के सभी नियमों के साथ कार्यक्रम करीब दो घंटे तक चला. आयोजन में जय शाह के अलावा यूपीसीए के डायरेक्टर और बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, सचिव युद्धवीर सिंह मौजूद रहे.

स्वामी वासुदेवानंद सरस्वती: अयोध्या राम जन्मभूमि के बाद अब काशी और मथुरा की बारी

आयोजन समारोह में टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना, आरपी सिंह, भुवनेश्वर कुमार, गोपाल शर्मा, शशिकांत खांडेकर और ज्ञानेंद्र पांडेय सम्मानित किए गए. वहीं महिलाओं में इंडियन टीम से खेल चुकीं बॉलर नीतू डेविड और रीता डे को सम्मानित किया गया. इसके साथ ही साल 2018-19 में वीनू मांकड एवं कूच बिहार ट्रॉफी की चैंपियन बनी राज्य की टीमों के सदस्यों को सम्मानित किया गया. वहीं आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले अंडर 19 के कप्तान रहे प्रियम गर्ग, ध्रुव चंद जुरे, अक्शदीपनाथ और रिंकु सिंह को सम्मानित किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें