UP में कोरोना का कहर, 15 अप्रैल से 8 दिन तक बंद रहेगा लखनऊ बिजली बाजार

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 5:54 PM IST
  • लखनऊ इलेक्ट्रिक मर्चेंट्स एंड कान्ट्रैक्टर्स एसोसिएशन (लेमका) ने बिजली व्यापारियों और उनके आश्रितों के स्वास्थ्य को देखने में रखते हुए 15 अप्रैल से 22 अप्रैल तक बिजली बाजार को बंद रखने का फैसला किया है.
लेमका ने 15 अप्रैल से 22 अप्रैल तक लखनऊ बिजली बाजार को बंद रखने का फैसला किया है.

लखनऊ. यूपी में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. इसी बीच 15 अप्रैल से 8 दिन के लिए लखनऊ बिजली बाजार बंद रहेगा. मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ इलेक्ट्रिक मर्चेंट्स एंड कान्ट्रैक्टर्स एसोसिएशन (लेमका) ने बिजली व्यापारियों और उनके आश्रितों के स्वास्थ्य को देखने में रखते हुए 15 अप्रैल से 22 अप्रैल तक बिजली बाजार को बंद रखने का फैसला किया है.

लेमका 20 और 21 अप्रैल को पूरी स्थिति का आकलन करेगा. इसके बाद 23 अप्रैल को बिजली बाजार खुलेगा या नहीं, इस पर फैसला लिया लिया जाएगा. इससे पहले कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए चौक सर्राफा बाजार और किराना कमेटी बाजार को कुछ दिन के लिए बंद करने का फैसला लिया गया था. बीते 24 घंटे में प्रदेश में 217 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं.

यूपी में अस्पताल की जगह श्मशान घाट की क्षमता बढ़ा रही सरकारः प्रियंका गांधी

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं.

CM योगी ने रेमडेसिविर की कमी पर लिया बड़ा फैसला, गुजरात से मंगाए 25हजार इंजेक्शन

आपको बता दें कि पिछेले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में कोरोना के 17 हजार 963 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 3 हजार 474 लोग पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुके हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस से 85 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस के नए मामलों के बाद कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 7 लाख 24 हजार को पार कर चुका है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें