लखनऊ में कोरोना का कहर, शनिवार को मिले 663 नए कोविड संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 08:17 PM IST
लखनऊ में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. शनिवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी में 663 नए कोरोना वायरस संक्रमितों की पहचान की गई.
लखनऊ में शनिवार को 663 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई.

लखनऊ में हर दिन बड़ी संख्या में कोरोना केस सामने आ रहे हैं शनिवार को 663 नए कोरोना संक्रमित मामलों की पुष्टि की गई इससे कुल मरीजों की संख्या 12 हजार के करीब पहुंच गई है. शुक्रवार को 203 मरीज कोरोना को मात देकर अपने घर लौटे. 

लखनऊ में कोविड के एक्टिव मरीज 6 हजार के करीब हैं. प्रदेश की राजधानी में कोरोना ने 140 लोगों की जान ली है. शुक्रवार को 22 साल की युवती की संक्रमण से मौत हुई.

उत्तर प्रदेश में शनिवार को 4,467 मरीजों की पहचान की गई जिससे प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या एक लाख से अधिक हो चुकी है. राजधानी लखनऊ में कोरोना ने कई पुलिस कर्मियों को भी अपनी चपेटे में लिया है.  

लखनऊ मेदांता में भर्त मुलायम सिंह यादव की हालत स्थिर, कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

शुक्रवार को हजरतगंज थाने के 12 पुलिस कर्मियों को कोरोना संक्रमित पाया गया. जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. 

लखनऊ के हजरतगंज थाने के 12 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस की चपेट में

पुलिस महकमे में संक्रमण के डर को कम करने के लिए एसीपी अभय कुमार मिश्र ने कहा कि कई पुलिस कर्मी ठीक हो चुके हैं और जो अभी बीमार हैं उन सभी का स्वास्थ्य ठीक है. वहीं जानकारी के लिए बता दें कि लखनऊ में कानून मंत्री बृजेश पाठक भी दो दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें