स्कूटी को लेकर हुए विवाद में लखनऊ में दिनदहाड़े बरसी गोलियां, तीन लोग घायल

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Jun 2021, 6:03 PM IST
  • उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्कूटी को लेकर हुआ दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इस दौरान तीन लोग घायल हो गए.
यूपी की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े बरसी गोलियां, तीन घायल

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी में स्कूटी को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में खूनी झड़प हो गई. झगड़े के दौरान एक पक्ष ने अपना वर्चस्व दिखाने के लिए दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू दी. इस घटना में तीन लोग घायल हो गए. वहां मौजूद एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन पर इस बात की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली इलाके का है. यहां हरिहरपुर गांव में एक स्कूटी से हुई मामूली टक्कर के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया. कुछ ही देर में बहसबाजी मारपीट में बदल गई. इसके बाद एक पक्ष ने वहां फायरिंग कर दी जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. इस दौरान तीन लोग घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया.

हनी ट्रैप: व्यापारी को ब्लैकमेल कर प्लॉट मांगने वाली पूर्व मिस राजस्थान गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, मौके पर मौजूद अजय विश्वकर्मा एक शख्स ने पुलिस को इस बात की सूचना दी थी. सूचना देने वाले अजय विश्वकर्मा का एक दोस्त जिसकी पहचान नौमीलाल के रूप में हुई, घायल हुआ है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. खबर लिखी जाने तक किसी तरह की गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं मिली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें