लखनऊ : प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Dec 2020, 11:45 AM IST
शॉर्ट-सर्किट से चिनहट के रिहायशी इलाके में चल रही एक प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लग गई। हादसे में लाखों रुपये की लकड़ी और बनकर तैयार प्लाई जल गई। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है। फायर ब्रिगेड ने एक घंटे में आग पर पाया काबू
फाइल फोटो

लखनऊ : राजधानी के चिनहट इलाके में एक प्लाई वुड फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। फैक्ट्री से धुआं उठता देखकर सूचना पुलिस और दमकल को दी गई। दमकल की दो गाड़ियां एक घंटे में आग पर काबू पा सकीं।

पुलिस के मुताबिक कमता इलाके में नवीन अग्रवाल की अवध प्लाईवुड फैक्ट्री है। सोमवार सुबह करीब 9 बजे अचानक उनकी प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लग गई। देखते ही देखते आग तेजी से फैल गई। धुएं का गुबार उठता देखकर लोगों ने सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। एफएसओ गोमतीनगर मदन सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही गोमतीनगर फायर स्टेशन से 2 गाड़ियों को रवाना किया गया। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू किया जा सका।

लखनऊ: पूर्व विधायक के गनर ने खुद को मारी गोली, सेना से था रिटायर्ड

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

एफएसओ मदन सिंह ने बताया कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है, जिसकी वजह से प्लाईवुड फैक्ट्री में लकड़ी के ढेर में आग लग गई। आग से लाखों रुपये की लकड़ी जलकर राख हो गई है। फैक्ट्री के अंदर कहीं पर भी आग बुझाने का कोई भी उपकरण नहीं मिला। गनीमत यह थी कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें