लॉकडाउन में नौकरी गई तो अवसाद में आ गया आटा मिल कर्मचारी, गोली मारकर आत्महत्या

Smart Branded Content Desk, Last updated: Thu, 17th Jun 2021, 6:22 PM IST
  • लखनऊ के आता मिल में काम करने वाले एक युवक की कोरोना लॉकडाउन में नौकरी जाने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उसकी आत्महत्या कर लेने के बाद लखनऊ पुलिस ने मृतक के घर से अवैध बन्दूक बरामद किया है.
लॉकडाउन में छूटी नौकरी से परेशान युवक ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

लखनऊ. लखनऊ में आटा मिल से कोरोना लॉकडाउन में नौकरी जाने के बाद एक युवक ने खुद को गोली मार ली. जब गोली चलने की आवाज घर वालों ने सुनी तो आनन फानन में उसे ट्रामा सेंटर ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई. ट्रामा सेंटर ले जाते वक्त युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक नौकरी जाने के बाद दूसरी नौकरी नहीं मिलने पर काफी परेशान था. 

जानकारी के अनुसार यह घटना लखनऊ के राजाजीपुरम ए ब्लॉक का है. जहां के निवासी महेश कुमार अग्रवाल काकोरी के लालनगर हरदोईया मोड के पास स्थित आतिश फ्लोर मिल में काम करता था. जिसकी नौकरी लॉकडाउन लगने के बाद चली गई थी. जिसके कारण वह काफी परेशान रहता था. महेश बुधवार की सुबह घर मे किसी को भी बिना बताए बाहर चला गया और शाम को घर वापस भी चला आया. 

मायावती की BSP के बागी MLA से हाथ मिलाकर कदम क्यों नहीं बढ़ा रहे अखिलेश यादव ?

घर आने के बाद वह अपने कमरे में चला गया. कमरे में महेश के जाने के बाद ही गोली चलने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद उसके परिजन कमरे की तरफ भागे. जहां पर उन्होंने महेश को जमीन पर खून से लथपथ पाया. ऐसी स्थिति में देखकर घवालों ने तुरन्त 108 एम्बुलेंस बुला ली और महेश को ट्रामा सेंटर ले जाने लगे. ट्रॉमा सेंटर ले जाते वाहक उसकी मौत हो गई. 

इस घटना के बारे में पुलिस को शाम को पता चला. जिसके बाद पुलिस मृतक महेश के घर पहुंची और छानबीन की. जहां पर उन्हें 315 बोर का अवैध तमंचा मिला. साथ ही एक खोखा और बुलेट भी मिला है. जिसे पुलिस ने जब्त करते हुए अपने साथ ले गई. साथ ही पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज किया है. वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक महेश के परिवार में पत्नी संजना, बेटी स्नेहा, बेटा कृष्णा है. साथ ही उसके दो भाई शिवचरण और उमेश है.

लखनऊ में शख्स पर पत्नी की पिटाई कर घर से भगाने का आरोप, केस दर्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें