लखनऊ फुटबॉल लीग: ब्रायन इलेवन, यूनिटी और किंग्सटन की टीम ने जीते मैच

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 09:01 PM IST
  • ब्रायन इलेवन की टीम ने ए-डिविजन के मुकाबले में टाइटन्स को 5-0 से करारी शिकस्त दी. जबकि वहीं अन्य मुकाबले में यूनिटी और किंग्सटन की टीम ने जीत दर्ज की. बी-डिविजन के पहले मुकाबले में यूनिटी क्लब ने इलेवन जॉक्स को 3-0 से करारी शिकस्त दी. वही बी-डिविजन के एक अन्य मुकाबले में किंग्समेन ने उन्नाव को 2-0 से हरा दिया.
ब्रायन इलेवन ने ए-डिविजन के मुकाबले में टाइटन्स को 5-0 से करारी शिकस्त दी

लखनऊ- लॉ मार्टिनियर कॉलेज मैदान पर फुटबॉल लीग जारी है. मंगलवार को ब्रायन इलेवन की टीम ने अपना मैच जीता. ब्रायन इलेवन की टीम ने ए-डिविजन के मुकाबले में टाइटन्स को 5-0 से करारी शिकस्त दी. ब्रायन इलेवन की टीम ने टाइटन्स के खिलाड़ियों को पूरे समय खुलकर नहीं खेलने दिया. ब्रायन के खिलाड़ियों ने एक के बाद एक पांच गोल दाग दिए. ब्रायन इलेवन की टीम ने टाइटन्स के खिलाड़ियों को पूरे समय खुलकर नहीं खेलने दिया. ब्रायन के खिलाड़ियों ने एक के बाद एक पांच गोल दाग दिए. ब्रायन इलेवन के लिए उत्कर्ष ने दो जबकि अरिंजय, सादिक और रमन ने एक-एक गोल दागे.

जबकि वहीं अन्य मुकाबले में यूनिटी और किंग्सटन की टीम ने जीत दर्ज की. बी-डिविजन के पहले मुकाबले में यूनिटी क्लब ने इलेवन जॉक्स को 3-0 से करारी शिकस्त दी. यूनिटी के लिए ताहिर, तालिब अब्बास और अजीम ने एक-एक गोल किए. वही बी-डिविजन के एक अन्य मुकाबले में किंग्समेन ने उन्नाव को 2-0 से हरा दिया. किंग्समेन की टीम के लिए सार्थक और सावन ने गोल किए.

लखनऊ के नए बॉक्सिंग हॉल का नामकरण पूर्व राज्यपाल स्व. लालजी टंडन के नाम पर

बताते चलें कि लॉ मार्टिनियर कॉलेज के पोलो ग्राउण्ड पर तीसरी हेमवती नन्दन बहुगुणा फुटबाल प्रतियोगिता 26 दिसम्बर से खेला जाएगा. इसमें राजधानी और आसपास के क्षेत्रों की बेस्ट टीमों को प्रवेश दिया जाएगा. आयोजन सचिव केएन सिंह ने बताया कि टीमें 22 दिसम्बर तक इंट्री करा सकती हैं. प्रतियोगिता के कार्यक्रम के लिए 23 दिसम्बर को ड्रा निकाला जाएगा.

लखनऊ में अटल बिहारी वाजपेयी फाउंडेशन का गठन, 25 दिसंबर को मनाया जाएगा अटल दिवस

फर्जी शिक्षकों की जांच में STF तेजी से कर रहा काम, VRS वाले टीचर्स की मांगी सूची

लखनऊ विश्वविद्यालय में पीएचडी प्रवेश पर लगी रोक हटी

3209 नलकूप चालकों को कल नियुक्ति पत्र सौपेंगे सीएम योगी

आज दिल्ली जाने वाली बसें सिर्फ यूपी बॉर्डर तक ही जाएंगी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें