लखनऊ फुटबाल लीग: ब्रायन इलेवन ने शिव अकादमी को 5-0 से हराया

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Dec 2020, 8:09 PM IST
  • ब्रायन इलेवन ने शिव फुटबाल अकादमी-ए को 5-0 गोल से हराकर फुटबाल लीग के ए-डिविजन में पूरे अंक हासिल किए. वहीं, शिव अकादमी की B टीम को भी हार का सामना करना पड़ा. ब्रायन इलेवन के लिए स्ट्राइकर रमन ने 2 गोल दागे. रमन ने खेल के 23वें और 57वें मिनट में गोल किया. जबकि आर्यन ने खेल के 27वें मिनट में टीम के लिए किया.
ब्रायन इलेवन के लिए स्ट्राइकर रमन ने 2 गोल किए

लखनऊ- लॉ मार्टिनियर कॉलेज के पोलो ग्रॉउंड पर फुटबाल लीग टूर्नामेंट जारी है. गुरूवार को ब्रायन इलेवन ने शिव फुटबाल अकादमी-ए को 5-0 गोल से हराकर फुटबाल लीग के ए-डिविजन में पूरे अंक हासिल किए. वहीं, शिव अकादमी की B टीम को भी हार का सामना करना पड़ा.

पोलो ग्रॉउंड पर खेले इस डिविजन-ए मैच में ब्रायन इलेवन का शुरूआत से ही दबदबा रहा. ब्रायन इलेवन के लिए स्ट्राइकर रमन ने 2 गोल दागे. रमन ने खेल के 23वें और 57वें मिनट में गोल किया. जबकि आर्यन ने खेल के 27वें मिनट में टीम के लिए किया.

मैराथन में 55 साल की आशा सिंह ने 12 घंटे में 100 KM की दौड़ लगाकर बनाया ये रिकॉर्ड

वहीं, एक अन्य मुकाबले में बी-डिविजन की सबसे कमजोर मानी जा रही उन्नाव ने शिव अकादमी को 2-0 से हरा दिया. उन्नाव के रोहित ने खेल के 27वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया. वहीं, खेल के 51वें मिनट में शिवम ने गोल कर उन्नाव टीम को 2-0 से आगे कर दिया. उन्नाव की यह बढ़त आखिर तक बरकरार रही. इस तरह उन्नाव की टीम ने 2-0 से मैच जीत लिया.

लखनऊ में सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा, अमीरों को फंसाकर ब्लैकमेल करती थीं लड़कियां

पत्नी को तलाक बिना प्रेमिका संग लिव इन में रह रहा UP पुलिस का दारोगा होगा बर्खास्त!

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराकर खाई में गिरी कार, 3 की मौत

लखनऊ सर्राफा बाजार में सोना उछला चांदी पड़ी फीकी, क्या है आज का मंडी भाव

लखनऊ में अटल बिहारी वाजपेयी फाउंडेशन का गठन, 25 दिसंबर को मनाया जाएगा अटल दिवस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें