लखनऊ पीजीआई में भर्ती कोरोना पॉजिटिव पूर्व सीएम कल्याण सिंह की हालत स्थिर

Smart News Team, Last updated: Wed, 16th Sep 2020, 4:07 PM IST
कोरोना पॉजिटिव आने के बाद यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं . डॉक्टरों के अनुसार अब उनकी हालत स्थिर है.
पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत स्थिर है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के राज्यपाल रहे कल्याण सिंह की तबीयत अब ठीक है और दिन में बेहतर महसूस कर रहे हैं. वे सामान्य रूप से सभी से बात भी कर पा रहे हैं.

आपको बता दें कि पूर्व सीएम कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सोमवार को राजधानी के पीजीआई अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्हें बुखार खांसी और सांस लेने में मामूली तकलीफ थी. इसके बाद डॉक्टरों ने उनका एक्स-रे, सिटी स्कैन और ब्लड टेस्ट करवाया था. डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. साथ ही उनके ब्लडप्रेशर और तापमान की भी निगरानी रखी जा रही है.

बाबरी मस्जिद विध्वंस मामला: 30 सितंबर को फैसला सुनाएगी CBI की विशेष अदालत

इसके अलावा पीजीआई निदेशक डॉक्टर आरके धीमान ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह अब काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. उनका ऑक्सीजन का स्तर भी सामान्य है. उन्हें एहतियात के तौर पर आईसीयू में रखा गया है.

योगी सरकार ने DM पद से हटाकर वेटिंग में डाले 8 IAS अफसरों को किया तैनात

गौरतलब है कि लखनऊ में कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बीते 24 घंटों में राजधानी में कोरोना के 919 नए मामलों की पहचान हुई है. साथ ही कोरोना से 15 लोगों की मौत भी हुई है. जिले में अब कोरोना के आंकड़े 40 हज़ार को पार कर गए हैं. साथ ही कोरोना से 539 कुल मौतें हो चुकी हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें