लखनऊ: आंध्र प्रदेश के तीन युवकों से विदेश में नौकरी के नाम पर 15 लाख की लूट

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 07:50 AM IST
  • विदेश के होटल में नौकरी दिलाने के नाम पर आंध्र प्रदेश के तीन युवकों को लखनऊ बुलाकर 15 लाख रुपये की लूट की घटना का अंजाम बदमाशों ने दिया. 
लखनऊ में विदेश में नौकरी के नाम पर तीन युवकों से 15 लाख की लूट.

लखनऊ. बदमाशों ने विदेश (न्यूजीलैंड) के होटल में नौकरी दिलवाने के नाम पर आंध्र प्रदेश के तीन युवकों को लखनऊ बुलाकर 15 लाख रुपये और मोबाइल को लूट लिया. जानकारी के अनुसार पीड़ितों ने इस संबंध में पारा कोतवाली में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

पीड़ित राज कुमार ने पुलिस को बताया कि अप्रैल में उनके फेसबुक आईडी पर एक नामचीन न्यूज़ीलैंड स्थित होटल में नौकरी की पोस्ट आई. बताया जा रहा है कि पोस्ट में दो मोबाइल नम्बर दिए गए थे. ये पोस्ट रमी गुप्ता के नाम से की गई थी. 

बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी की अपील- विवादित ढांचे के आरोपियों को बरी किया जाए

जानकारी के अनुसार जब राज कुमार ने रमी को फोन लगाया तो बातचीत के दौरान रमी ने बताया कि उसके परिचित रवि कुमार एयर इंडिया में मैनेजर के पद पर लखनऊ में तैनात है. रमी ने बताया कि रवि की विदेश के कई होटलों में अच्छी पकड़ हैं, जिसके जरिए आसानी से नौकरी और वीजा मिल जाएगा. राज कुमार ने यही बात अपने दोस्त भानू प्रकाश और अविनाश को भी बताई. उसके दोस्तों ने भी विदेश में जाकर नौकरी करने के लिए तैयार हो गए.

सीएम योगी समेत बीजेपी नेताओं ने दी PM मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

जानकारी के अनुसार अनलॉक-3 शुरू होने के बाद रमी गुप्ता ने राजू कुमार और उसके दोस्तों से लखनऊ में आकर मिलने की बात कही थी. जब राजू कुमार और उसके दोस्त लखनऊ में रमी गुप्ता से मिलने आए. उस दौरान रमी गुप्ता ने इन युवकों को कोरोना टेस्ट कराने के लिए होटल में रुकने को कहा था. उस दौरान रमी और उसका दोस्त रवि ने पीड़ित युवकों को कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश करने के बाद युवकों के बैग से 15 लाख और उनके मोबाइल छीनकर भाग गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें