लखनऊ: सरेआम युवती को पीटने का वीडियो वायरल, तमाशबीन बने रहे लोग

Somya Sri, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 1:16 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवती के साथ सरेराह मारपीट हो रही है. फिलहाल पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ये वीडियो कहां और कब का है.
लखनऊ: सरेराह युवती को पीटने का वीडियो वायरल, तमाशबीन बने रहे लोग (फोटो- वायरल वीडियो)

लखनऊ: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवती के साथ सरेराह मारपीट हो रही है. वायरल वीडियो में युवती के साथ कई लोग मारपीट कर रहे हैं. कई लोग युवती के बाल पकड़ के उसे घसीट रहे हैं और उसे गंदी गंदी गाली दे रहे हैं. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ये वीडियो कहां और कब का है.

 UP में 14 कंपनियों से 6100 लोगों को रोजगार, समूह ग की नौकरियों में खिलाड़ियों को आरक्षण

वहीं वीडियो देखकर मालूम पड़ रहा है कि कई लोग शराब के नशे में बेतहाशा लड़की की पिटाई कर रहे हैं. बिना लोगों की परवाह के वे लड़की के बालों को पकड़ कर उसे घसीट रहे हैं. हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि लड़की की पिटाई हो रही है और लोग तमाशा देख रहे हैं. फिलहाल पुलिस पूरे वीडियो की जांच में जुटी है और जल्द से जल्द पता लगाने की कोशिश में है कि ये वीडियो कब की है और कहां ये घटना हुआ है.

बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है जब इस तरह कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हो. इससे पहले भी कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. जिसमें लड़की के साथ बदतमीजी या पिटाई जैसा वाक्या होता है. इससे पहले एक वीडियो लखनऊ से सामने आया था जिसमें दो लड़की कार से उतरकर एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगती है. इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. हालांकि हैरान कर देने वाली बात ये रहती है कि लोग चाहे लड़की की पिटाई हो या लड़के की तमाशाबीन बने रहते हैं. मानों तमाईशा का आनंद ले रहे हो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें