लखनऊ: गोमती होटल के वेटर के बाद बार मैनेजर ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 11:24 PM IST
  • उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक होटल के बार मैनेजर ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. चौंकाने वाली बात ये है कि एक दिन पहले उसी होटल के एक वेटर ने भी खुशकुशी की थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
फोटो- अशोक पाठक

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के गाजीपुर में होटल के बार मैनेजर अशोक पाठक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्ता कर ली. मरने से पहले अशोक पाठक ने सुसाइड नोट भी लिखा जिसमें होटल मैनेजर समेत कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए. चौंकाने वाली बात ये है कि अशोक से ठीक एक दिन पहले ही गोमती होटल के एक वेटर ने खुदकुशी की थी, ऐसे में अशोक का अचानक सुसाइड करना मन में कई तरह के सवाल पैदा कर रहा है. अशोक पाठक की पत्नी ममता पाठक ने सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार, गाजीपुर स्थित गोमती होटल में बार मैन का काम करने वाले होटल बार मैनेजर अशोक पाठक ने शनिवार रात सुसाइड करने से पहले शु्क्रवार की रात गोमती होटल के वेटर सुरेश पाल ने लखनऊ के पारा स्थित अपने मकान में आत्महत्या की थी.

अंबेडकर पुल से गोमती नदी में छलांग लगा युवती ने की खुदकुशी

शनिवार सुबह उसका शव मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई थी. अभी पुलिस ने मामले को ठीक से देखना भी शुरू नहीं किया था कि ऐसे में उसी होटल के बार मैनेजर के सुसाइड ने इस मामले को और गंभीर बना दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें