लखनऊ HC की दूसरी जीत:सुमित, विवेक व अब्दुल्लाह ने दिलाई AIL T-20 क्रिकेट में जीत

Smart News Team, Last updated: Mon, 27th Dec 2021, 10:37 PM IST
  • हाईकोर्ट लायर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन लखनऊ में आयोजित प्रतियोगिता के दूसरे दिन कुल छह लीग मैच खेले गए. टूर्नामेंट की टाइटस स्पांसर रोजमर्टा कंपनीज है. डॉ. अखिलेश दास स्टेडियम पर खेले गए मैच में एपीसीएल एकादश के खिलाफ लखनऊ हाईकोर्ट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 164 रन बनाए. 
लखनऊ HC की दूसरी जीत:सुमित, विवेक और अब्दुल्लाह ने दिलाई AIL T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में जीत

लखनऊ.लखनऊ हाईकोर्ट ने ऑल इंडिया लायर्स टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में दूसरे दिन खेले गए मैच में एपीसीएल इलेवन को 57 रन से मात देकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. दूसरी ओर इलाहाबाद हाईकोर्ट लायर्स ने असद रेड को 22 रन से हराया. डॉ. अखिलेश दास स्टेडियम पर खेले गए मैच में एपीसीएल एकादश के खिलाफ लखनऊ हाईकोर्ट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 164 रन बनाए. 

आज खेले गए अन्य मैचों में एलयूसीए ने सीएसडी सहारा गोमतीनगर पर राजस्थान हाईकोर्ट को 63 रन से, एससीएलएसए-उत्तराखंड ने केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर बंगाल एडवोकेट यूनाईटेड को 8 विकेट से, चंडीगढ़ लायर्स स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने डा.अखिलेश दास गुप्त स्टेडियम पर हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट को 29 रन से और एपेक्स इलेवन ने सीएसडी सहारा गोमतीनगर पर दिल्ली लीगल विलोज को आठ रन से हराया.

क्या 'लखनऊ यूनाइटेड' होगा यूपी की पहली IPL टीम का नाम ? वायरल सच्चाई जानें

समें सलामी बल्लेबाज विवेक पांडेय (42 रन, 38 गेंद, 6 चौके) ने अहम पारी खेली जबकि सुमित गुप्ता (44 रन, 35 गेंद, 8 चौके) ने भी कमाल दिखाया। निशांत ने 16 और एसएम त्रिपाठी ने 15 रन का योगदान दिया. एपीसीएल इलेवन से वीरेंद्र स्वरूप व अमन ने दो-दो विकेट चटकाये.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने एपीसीएल इलवेन की टीम 18.5 ओवर में 107 रन पर ढेर हो गई. एपीसीएल इलेवन से अजय ठाकुर ने सर्वाधिक 34 रन और श्रेयस ने 20 रन बनाये. टीम के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके. लखनऊ हाईकोर्ट से अब्दुल्लाह ने 4 ओवर में 18 रन देकर चार विकेट चटकाये। विवेक कुमार को दो विकेट मिले.

इलाहाबाद हाईकोर्ट लायर्स ने केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर असद (एएसएडी रेड) को 22 रन से हराया. इलाहाबाद हाईकोर्ट लायर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 131 रन बनाए. टीम से शैलेंद्र सिंह ने 35, धर्मेंद्र ने नाबाद 28 और अमन शास्त्री ने 20 रन बनाए. जवाब में असद रेड निर्धारित ओवर में आठ विकेट पर 109 रन ही बना सकी. टीम से जसप्रीत (24) व मिलन मल्होत्रा (14) ही टिक कर खेल सके. इलाहाबाद हाईकोर्ट से अभिषेक श्रीवास्तव, सैयद अहमद फैजान, अमन शास्त्री व सैफ अहमद को दो-दो विकेट मिले। मैन ऑफ द मैच अमन शास्त्री बने.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें