लखनऊ: दारोगा के साथ बेडरूम में थी पत्नी, अचनाक घर पहुंचा इंजीनियर पति और फिर...

Somya Sri, Last updated: Mon, 31st Jan 2022, 11:03 AM IST
  • उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इंजीनियर की पत्नी दारोगा के साथ अपने ही घर में रंगरेलियां मना रही थी. इस बीच उसका पति अचानक से घर पहुंच गया. ऐसी करतूत पति के सामने आने के बाद भी वे दोनों नहीं रुके. जबकि उन्होंने इंजीनियर पति को ही घर से बाहर निकाल दिया.
इंजीनियर की पत्नी का दारोगा के साथ अफेयर (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ: अक्सर फिल्मों की कहानी में देखते हैं कि पत्नी का किसी अन्य मर्द के साथ अफेयर चल रहा होता है और बीच में उसका पति आ पहुंचता है. पर यह कोई फिल्म की कहानी नहीं बल्कि सच्चाई है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इंजीनियर की पत्नी दारोगा के साथ अपने ही घर में रंगरेलियां मना रही थी. इस बीच उसका पति अचानक से घर पहुंच गया. ऐसी करतूत पति के सामने आने के बाद भी वे दोनों नहीं रुके. जबकि उन्होंने इंजीनियर पति को ही घर से बाहर निकाल दिया. इंजीनियर ने उन दोनों की तस्वीरें भी खींच ली और उन्हें धमकाने की कोशिश की. लेकिन दारोगा ने पिस्तौल तानकर उसे घर से बाहर निकाल दिया.

जानकारी के मुताबिक इंजीनियर लखनऊ के चिनहट इलाके का रहने वाला है. हाल ही में उसने प्रॉपर्टी खरीदने के लिए प्रॉपर्टी डीलर को कुछ पैसे दिए थे. पर उसे ना तो प्रॉपर्टी मिली और ना ही पैसे. जिसके बाद इंजीनियर मामले को थाना लेकर पहुंचा. जिसके बाद से इंजीनियर पति पत्नी दारोगा के सम्पर्क में आए. इंजीनियर के मुताबिक फिर दारोगा अक्सर घर पर आने लगा. इंजीनियर वह काम की वजह से अक्सर घर के बाहर ही रहता है. इसका फायदा उठाकर दारोगा ने उसकी पत्नी को जाल में फंसा कर उसके साथ संबंध बनाए हैं.

रजिस्टर नहीं, बायोमेट्रिक नहीं, यूनिक ID से लगेगी हाजिरी! जानें इस नई खोज के बारे में

इंजीनियर का कहना है कि दारोगा ने उसकी पत्नी से 50 हजार रुपये भी ले लिए हैं और अपने प्यार के जाल में फंसा लिया है. इंजीनियर ने बताया कि उसने दारोगा के खिलाफ डीजीपी कमिश्नरेट तक शिकायत की पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. उसने बताया कि 4 महीने पहले दारोगा का वाराणसी स्थानांतरण हो गया है. जिसके बाद से वह अक्सर उसकी पत्नी से मिलने आया करता है. 26 जनवरी को इंजीनियर ने दोनों को एक साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा. बावजूद इसके दारोगा ने पिस्टल तान कर उसे घर से बाहर निकाल दिया.

इंजीनियर का कहना है कि दारोगा उसे जान से मारने की धमकी देता है. वहीं एसीपी विभूतिखंड अनूप कुमार सिंह ने कहा," इंजीनियर और उनकी पत्नी का पहले से विवाद चल रहा है. दारोगा अब यहां तैनात नहीं हैं. इंजीनियर की पत्नी ने चिनहट थाने में खुद लिखकर दिया है कि पति के सारे आरोप निराधार हैं. दारोगा से उनका कोई संबंध नहीं है. मामले की जांच की जा रही है."

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें