अफेयर का विरोध करने पर पत्नी को पति ने आठवीं मंजिल से फेंका, मौके पर मौत

Haimendra Singh, Last updated: Wed, 5th Jan 2022, 11:04 AM IST
  • लखनऊ में अवैध संबंधों का विरोध करने पर एक पति ने अपनी पत्नी को आठवीं मंजिल से फेंक दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.
लखनऊ में पति का अफेयर का विरोध करने पर पत्नी को आठ मंजिल से फेंका.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां अवैध संबंधों का विरोध करने पर एक पति ने अपनी पत्नी को बालकनी से फेंक दिया. हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. दंपति के दो छोटे-छोटे बच्चे है. सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

लखनऊ के गोसाईगंज इलाके में रहने वाले संजीव कुमार की 2011 में नीतू से शादी हुई थी. सजीव एक निजी फर्म में काम करता था. रविवार को एक इमारत की आठवीं मंजिल से गिरने पर 32 वर्षीय पत्नी नीतू की मौत हो गई. मृतक महिला के भाई ने आरोप लगाया कि सजीव का पिछले तीन वर्षों से एक महिला के साथ अवैध संबंध थे. नीतू ने इसका लगातार विरोध किया, जिसके कारण दोनों की बीच कई बार झगड़ा भी हो गया. नीतू के भाई ने आरोप लगाया कि रविवार के सजीव ने दोनों बच्चों के सामने उसकी बहन को इमारत से नीचे फेंक दिया. जिससे नीतू की मौत हो गई.

लापरवाही की हदें पार! सेल्फी के चक्कर में बड़े इमामबाड़े की छत से गिरी छात्रा

मृतिका के भाई ने लगाए गंभीर आरोप

नीतू के भाई ने संजीव पर गंभीर आरोप लगाया है. संजीव ने बताया था कि वह दिल्ली में है लेकिन वह लखनऊ में दूसरी महिला के साथ उसके घर में दो महीने से रह रहा था. जब नीतू को इस बात का पता चला तो उसने इसका विरोध किया. 

आरोपी को गिरफ्तार करके भेजा जेल

भाई की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी सजीव कुमार के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. गोसाईगंज एसएचओ शैलेंद्र गिरी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें