LDA के दफ्तर में मुख्तार अंसारी के बेटों के दर्जन भर वकीलों ने किया हंगामा

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 06:33 PM IST
  • लखनऊ के डालीगंज में मुख्तार अंसारी के बेटों की अवैध बिल्डिंग गिराने के आदेश की कॉपी लेने पहुंचे वकीलों ने एलडीए के दफ्तर में हंगामा किया. प्रधिकरण के अधिकारियों के काफी देर तक विवाद चला.
एलडीए ने गुरुवार को मुख्तार अंसारी की अवैध बिल्डिंग गिराई थी.

लखनऊ. मुख्तार अंसारी के बेटों की अवैध बिल्डिंग के आदेश की कॉपी लेने पहुंचे वकीलों ने एलडीए के दफ्तर में हंगामा किया. शुक्रवार को दर्जनभर से ज्यादा वकील एलडीए के लालबाग कार्यालय में पहुंचे. जहां उन्होनें काफी देर तक हंगामा किया. 

एलडीए के अधिकारियों का कहना है कि गिराने का नोटिस वहीं बिल्डिंग पर चिपका दिया गया था. संयुक्त सचिव ऋतु सुहास ने बताया कि नियम के अनुसार दूसरी कॉपी पाने के लिए 10 रुपए की फीस जमा करनी होती है. तभी आदेश की डुप्लीकेट कॉपी जारी की जाती है.

एलडीए की संयुक्त सचिव ने बताया मुख्तार अंसारी के बेटों के वकीलों ने काफी देर तक हंगामा किया जिससे अधिकारियों का काम प्रभावित हुआ.  

मुख्तार अंसारी और दो बेटों पर केस दर्ज, इमारत ढहाने का खर्च वसूलेगी योगी सरकार

डालीबाग में गुरुवार को मुख्तार अंसारी की अवैध बिल्डिंग गिराई गई थी. यूपी सरकार ने इसके बाद यह भी निर्देश दिया कि अवैध निर्माण गिराने का खर्च भी मुख्तार अंसारी से ही वसूला जाएगा. वहीं मुख्तार के दोनों बेटों पर केस दर्ज किया जाएगा. वहीं दस्तावेजों में छेड़छाड़ की भी जांच की जाएगी. 

लखनऊ प्रसाशन को 68 साल बाद दिखा अंसारी का अवैध निर्माण, ये हुई धांधली…

हजरतगंज थाने में मुख्तार और उसके दोनों बेटों पर धोखाधड़ी, नकली दस्तावेजों के तहत निष्क्रांत जमीन पर कब्जा करने के लिए केस दर्ज किया जाएगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें