सत्संग में सेवादार ने महिला से की बदसलूकी, विरोध किया तो पीटा, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 04:23 PM IST
  • लखनऊ के इंदिरानगर में सत्संग के सेवादार ने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया. पीड़िता पर अन्य लोगों ने मामले को तूल ना देने का दबाव बनाया.
सत्संग में जाने वाली महिला के साथ सेवादार ने अभद्रता की.

लखनऊ के इंदिरानगर में सत्संग में जाने वाली महिला के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है. सत्संग भवन के सेवादार ने महिला के साथ दुर्व्यहार किया जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है.

इंस्पेक्टर धनंजय कुमार ने बताया कि इंदिरानगर के सेक्टर 12 में रहने वाली महिला कोहिनूर कॉम्पलेक्स में सत्संग सुनने जाती हैं. जहां उनके साथ अभद्रता की गई. आरोप है कि पिछले 15 दिनों से सत्संग में काम करने वाला सेवादार अनिरूद्ध शुक्ला महिला के साथ बदसलूकी कर रहा था. 

BJP विधायक के साले की PGI में युवकों से भिड़त, MLA की गाड़ी पर पथराव

पुलिस ने बताया कि महिला की 6 जुलाई को अनिरूद्ध से कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद सेवादार ने हाथ पकड़ महिला के साथ अभद्रता की और विरोध करने पर मारपीट करने लगा. पीड़िता का कहना है कि उसने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी तो आरोपी ने पुलिस को भी देख लेने की धमकी दी. 

लखनऊ: घर में झगड़ा किया और गुस्से में रिवरफ्रंट से गोमती नदी में कूद गया युवक

पीड़िता का आरोप है कि मामले के तूल पकड़े जाने के डर से वहां मौजूद अन्य लोगों ने पुलिस में शिकायत ना करने का दबाव बनाया. इसके बावजूद पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है.

अन्य खबरें