IPL 2022 लखनऊ टीम के आधिकारिक हैंडल से पहला ट्वीट, राजस्थान रॉयल्स ने बताया रॉन्ग नंबर

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 5:06 PM IST
  • इस साल आईपीएल में पहली बार जुड़ी लखनऊ की टीम पूरी तैयारी में लगी हुई है. ऐसे में आईपीएल की सबसे महंगी टीम लखनऊ के नाम से ट्विटर हैंडल बनाया गया है. इसके साथ ही इस ट्विटर हैंडल पर पहला ट्वीट भी किया है. ट्वीट के ठीक बाद राजस्थान रॉयल्स ने इसपर चुटकी ले ली.
IPL2022 लखनऊ टीम के आधिकारिक हैंडल पर हुआ पहला ट्वीट,राजस्थान रॉयल्स ने ली चुटकी

लखनऊ. नया साल आ गया है और इसी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग का भी काउंटडाउन शुरू हो चुका है. नये सीजन के लिए मेगा ऑक्शन होने वाला है. ऐसे में हर किसी की नजर टीमों पर टिकी है. इस साल आईपीएल में पहली बार जुड़ी लखनऊ की टीम पूरी तैयारी में लगी हुई है. ऐसे में खबर है कि आईपीएल की सबसे महंगी टीम लखनऊ ने ट्विटर पर ऑफिशियल हैंडल बनाया है. यहां पर ही टीम से जुड़े सभी अपडेट्स शेयर किए जाएंगे. हालांकि ये हैंडल आधिकारिक है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

मंगलवार को लखनऊ आईपीएल टीम ने अपने नाम से सोशल मीडिया ट्विटर और इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया. लखनऊ टीम ने ट्विटर पर अपना ऑफिशियल हैंडल @TeamLucknowIPL बनाया है. लखनऊ टीम की ओर से ट्विटर हैंडल पर एक कवर पिक भी लगाई गई है, जिसमें रुमी दरवाज़ा दिखाया गया है. इसके साथ ही लखनऊ टीम के ट्विटर हैंडल पर पहला ट्वीट भी किया है. ट्वीट के ठीक बाद राजस्थान रॉयल्स ने इसपर चुटकी ले ली.

 

राजस्थान रॉयल्स ने ली चुटकी

@TeamLucknowIPL ने पहले दिन 20,000 से अधिक फॉलोअर्स जुड़े. अकाउंट में एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें लिखा है- "लखनऊ आईपीएल टीम के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल में आपका स्वागत है". हालांकि, राजस्थान रॉयल्स, जो ट्विटर पर अन्य आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ दोस्ताना मजाक के लिए जाना जाता है, ने समय बर्बाद न करते हुए सीधे ट्वीट पर कूद गया. राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि 'कही ये गलत नंबर तो नहीं?, थप्पा किधर है दिखाओ.' 

बता दें कि लखनऊ टीम के आईपीएल हैंडल को अभी तक एक सत्यापित ब्लू टिक प्राप्त नहीं हुआ है. इसके आधिकारिक होने की पुष्टि नहीं है. दरअसल, ये अकाउंट 2016 का बना हुआ है हालांकि उस समय लखनऊ टीम नहीं थी. अकाउंट वेरिफाइड भी नहीं और कहा जा रहा है कि ये आईपीएल की पॉपूलेरिटी के कारण किसी ने फायदा उठाया है. वहीं खबरें ये भी हैं कि लखनऊ टीम के मालिक पहले राइजिंग पुणे सुपरजायंट के मालिख थे. ऐसे में मालिक संजीव गोयनका की पुरानी राइजिंग पुणे सुपरजायंट की टीम के ट्विटर को ही लखनऊ आईपीएल में बदला गया है. हालांकि ये असली है या नहीं से समय के साथ पता चलेगा.

 

गौतम गंभीर को टीम का मेंटर बनाया गया

लखनऊ की टीम ने शुरुआत से ही अपनी तैयारियों पर फोकस रखा है. इनमें जिम्बाब्वे के पूर्व खिलाड़ी एंडी फ्लावर को मुख्य कोच बनाया गया है, जबकि पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर को टीम का मेंटर बनाया गया है. माना जा रहा है कि लखनऊ की नज़र अब केएल राहुल पर है, जो पंजाब किंग्स से अलग हो गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें