कबीर मठ अधिकारी धीरेंद्र की हत्या में क्रिमिनल कायमाब, इलाज के दौरान मौत

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 06:00 PM IST
  • लखनऊ के कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी की मौत हो गई. दो दिन पहले अज्ञात बदमाशों ने डालीगंज के ऑफिस में घुसकर हमला किया था.इससे पहले भी अधिकारी पर कई बार हमला हो चुका है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: लखनऊ में कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास की हत्या में आखिरकार क्रिमिनल कामयाब हो ही गए. धीरेंद्र दास को सोमवार को मठ के दफ्तर में ही शादी की बुकिंग के नाम धोखे से आए हमलावरों ने गोली मार दी थी. धीरेंद्र दास की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. धीरेंद्र दास की जान लेने की पहले भी कई बार कोशिश हो चुकी थी और पहले के जानलेवा हमलों में भी वो बाल-बाल बचते रहे थे.

जानकारी के मुताबिक हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज इलाके में कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास पर इससे पहले भी हमला हो चुका है. इसबार हमलावर अपने नापाक मंसूबों में कामयाब हो गए.पुलिस ने बताया कि अज्ञात लोगों ने धीरेंद्र पर हमला किया है. सोमवार को कबीर मठ शादी की बुकिंग कराने के नाम पर धोखे से आए, अज्ञात बदमाशों ने उनके ऊपर फायरिंग की थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया कराया गया. आज उनकी मौत हो गई है.

वहीं धीरेन्द्र दास की मौत के बाद विपक्ष ने भी योगी सरकार पर हमला बोल दिया है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर योगीराज में बढ़ते अपराध पर कहा कि प्रदेश में अपराधों की बाढ़ आई हुई है. सरकार को अपराधियों को सख्त सजा देनी चाहिए.पुलिस का कहना है कि धीरेन्द्र दास के हत्यारों और उनकी हत्या के कारणों की जांच जारी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें