लॉकडाउन में होटल वाले ने प्रेमी जोड़ों को दे रखा था कमरा, पुलिस ने लिया यह एक्शन

Smart News Team, Last updated: Sun, 23rd May 2021, 11:20 AM IST
  • लखनऊ के किंग होटल में कोरोना गाइडलाइंस को ताक पर रखकर प्रेमी जोड़ों को कमरे किराए पर दिए जा रहे थे. पुलिस ने एक्शन लेते हुए होटल की सील कर दिया है और मैनेजर समेत एक कर्मचारी पर महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है.
कोरोना नियमों को तोड़ प्रेमी जोड़ों को किराए पर कमरे देने पर लखनऊ किंग होटल सील.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी के तालकटोरा स्थित किंग होटल में कोरोना नियमों की अनदेखी कर प्रेमी जोड़ों को ठहराया जा रहा था. पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही होटल के खिलाफ सख्त एक्शन लिया गया. पुलिस ने होटल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है. वहीं होटल को सीज भी कर दिया गया है. 

एसीपी बाजारखाला विजय राज सिंह का कहना का है राजाजीपुरम लवकुश पर किंग होटल स्थित है. जानकारी मिली थी कि इस होटल में लड़के-लड़कियों को रोका गया है. इसके बाद कार्रवाई करने पुलिस पहुंची. जांच में तीन प्रेमी जोड़े होटल में मिले. एसीपी के अनुसार होटल मैनेजर ने उनसे आईडी कार्ड लिए थे लेकिन रजिस्टर में एंट्री नहीं कराई थी.  

होम आइसोलेट कोरोना मरीजों और मृतकों को नहीं मिला रहा बिमा क्लेम, इंश्योरेंस कंपनी ने किया मना

पुलिस ने प्रेमी जोड़ों से पूछताछ की और उनका पक्ष सुनने के बाद उन्हें समझाकर छोड़ दिया गया. वहीं पुलिस ने मैनेजर नावेद और एक कर्मचारी के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है. होटल को भी सीज कर दिया गया है. 

भाई की दवाई लेने जा रहे युवक की यूपी पुलिस ने डंडों से कर दी पिटाई, जानें मामला 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें