पेट्रोल पंप की लाइन में लगने पर वकील और कर्मचारियों में मारपीट, हंगामा, तोड़फोड़

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 09:30 AM IST
  • लखनऊ विश्वविद्यालय के पास स्थित अवध ऑटोमोबाइल पेट्रोल पंप पर लाइन में लगकर पेट्रोल डलवाने को लेकर वकील और कर्मचारियों के बीच मारपीट हो गया. इसके बाद हंगामा हो गया. पेट्रोल पंप के आफिस भी में जमकर तोड़फोड़ हुआ.   
फाइल फोटो

लखनऊ. शुक्रवार की दोपहर में लखनऊ विश्वविद्यालय के पास स्थित अवध ऑटोमोबाइल पेट्रोल पम्प पर गाड़ी में पेट्रोल डालने को लेकर विवाद का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार पेट्रोल पम्प पर पहले पेट्रोल डलवाने को लेकर वकील और कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया. आरोप है कि वकील के कुछ साथियों ने कर्मचारियों की पिटाई कर दी. साथ ही आफिस में तोड़फोड़ भी किया. वे यही तक नहीं रुके. हमालवारों ने कुर्सिया, कैमरा और अन्य सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

मामले की जानकारी होने पर पुलिस पहुंची. लेकिन, तब तक कई हमलावर भाग गए थे. विवाद के मामले को लेकर  पुलिस ने बताया कि वकील की तरफ से थाने में तहरीर दी गई है. पुलिस ने कहा कि दोनों पक्ष समझौता करने के लिए राजी हो गए है.

JEE Main 2020: NTA ने जारी किया रिजल्ट, 24 स्टूडेंट्स के 100 परसेंटाइल स्कोर

घटना को लेकर पेट्रोल पम्प के मैनेजर रविन्द्र कुमार तिवारी ने कहा कि दोपहर के दौरान एक वकील पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने आए थे. उस समय भीड़ ज्यादा थी तो सेल्समैन रवि नायक ने उनसे लाइन अपनी गाड़ी को लाइन में लगाने के लिए कहा.  इसी को लेकर विवाद बढ़ गया. थोड़ी देर बाद वकील ने फोन करके अपने साथियों को भी बुला लिया. वहां पहुंचे वकीलों ने वकीलों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. 

मलिहाबाद में मौत पर बवाल बढ़ा, सड़क जाम, पथराव, पुलिस फायरिंग में एक घायल

घटना को लेकर वकील अमित कुमार ने बताया कि हमने जब बिना लाइन के पेट्रोल डालने का विरोध किया तो पंप के कर्मचारी हमसे उलझ गए. कई कर्मचारियों ने उन्हें घेर लिया था. अमित कुमार ने आरोप लगाया कि पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों ने पहले ही मारपीट शुरू की थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें