लखनऊ: स्कूल फीस माफी को लेकर सड़क पर उतरे वकील, विधानसभा जाने पर पुलिस ने रोका

Smart News Team, Last updated: 18/08/2020 05:52 PM IST
  • लखनऊ में स्कूल फीस माफ करने की मांग को लेकर प्रदेश की राजधानी की वकील सड़क पर उतर आए. स्कूल संचालकों और सरकार के विरोध में वकीलों ने नारेबाजी की.
लखनऊ में फीस कम करने को लेकर वकीलों ने प्रदर्शन किया.

लखनऊ. लखनऊ में स्कूल फीस माफी को लेकर शहर के वकील सड़कों पर उतर आए. मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी में परिवर्तन चौक चौराहे और बापू भवन के सामने वकीलों के दो गुटों ने सरकार और स्कूल संचालकों के विरोध में नारेबाजी की. वकीलों ने प्रदर्शन का गुट लेकर विधानसभा की तरफ बढ़ने का प्रयास किया.

लखनऊ पुलिस ने प्रदर्शन करने वालों को विधानसभा की तरफ बढ़ने नहीं दिया तो वह सड़क पर बैठ गए. परिवर्तन चौक चौराहे पर प्रदर्शन का नेतृत्व सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आदेश सिंह ने किया. 

नेतृत्व कर रहे अध्यक्ष का कहना है कि कोरोना महामारी के कारण कई महीनों से स्कूल बंद है और बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई कराई जा रही है. वहीं कोरोना प्रकोप ने सभी के काम को ठप कर दिया है. इससे लोगों को खाने का संकट है, ऐसे में अभिभावक स्कूल फीस बढ़ने से परेशान हैं. 

लखनऊ: स्मार्ट मीटर डिस्कनेक्शन के बाद तकनीक में बदलाव, एक्सपर्ट कमेटी का गठन

आदेश सिंह ने कहा कि सरकार को फीस माफी का निर्देश देना चाहिए. आम आदमी परेशानियों से जूझ रहा है जिसे सरकार को कम करना चाहिए. 

लखनऊ: रात ठेकेदार के साथ गया, सुबह सड़क किनारे मिला शव, हत्या की आशंका

महामंत्री संजीव पांडेय के नेतृत्व में करीब एक दर्जन से ज्यादा वकील बापू भवन के सामने एकजुट हुए. उनका मानना है कि स्कूल और सरकार को फीस कम करने पर विचार करना चाहिए. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें