लोहिया संस्थान का सर्वर हुआ ठप, जांच न होने पर बढ़ी मरीजों की मुश्किलें

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 2:43 PM IST
  • राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में सर्वर ठप होने की वजह से ओपीडी में नए मरीजों के रजिस्ट्रेशन, जांच और मरीजों की भर्ती भी रुक गई. काउंटर के बाहर लोगों की लंबी लाइन लग गई. संस्थान में भर्ती होने आये नए मरीजों के साथ-साथ कोविड रिपोर्ट लेने पहुंचे लोगों को परेशानियों को सामना करना पड़ा.
लोहिया संस्थान का सर्वर हुआ ठप, जांच न होने पर बढ़ी मरीजों की मुश्किलें

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में गुरुवार रात 11 बजे से सर्वर ठप पड़ा है. सर्वर के ठप होने से मरीजों के साथ-साथ डॉकटरों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सर्वर के ठप पड़ने से संस्थान में पहले से भर्ती मरीजों की जानकारी जुटाने और नये मरीजों को भर्ती करने में काफी दिक्कतें हो रही हैं. वहीं संस्थान में भर्ती मरीजों को सही इलाज भी नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में संस्थान के सामने बड़ा संकट पैदा हो गया है.

लोहिया संस्थान में मरीजों के साथ-साथ लोगों की भीड़ जमा हो गई है. सर्वर ठप पड़ने से मरीजों को पहले से चल रहे उनके ट्रीटमेंट के अनुसार पर्याप्त इलाज नहीं मिला पा रहा है. सर्वर के ठीक काम नहीं करने के चलते संस्थान मरीजों को भर्ती नहीं कर पा रहा है. ऐसी स्थिति में संस्थान में मरीजों की भीड़ उमड़ गई है.

साइकिल यात्रा के दौरान अखिलेश यादव बोले- BJP झूठे वादे करने और वादों से पलटने में नंबर वन

वहीं इसके साथ संस्थान से कोरोना रिपोर्ट मिलने में भी काफी दिक्कतें आ रही है. संस्थान से लोगों को कोविड रिपोर्ट नहीं मिल पा रही है. संस्थान में भर्ती होने आये नए मरीजों के साथ-साथ कोविड रिपोर्ट लेने पहुंचे लोगों को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें