लखनऊ: काकोरी में 2 बसों और ट्रक टक्कर से भीषण हादसा, ड्राइवर समेत 6 मौत, 15 घायल

Smart News Team, Last updated: 26/08/2020 11:25 AM IST
  • लखनऊ के काकोरी में दो बसों और ट्रक में टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है और 15 घायल बताए जा रहे हैं. एक ड्राइवर की भी मृत्यु हुई है.
लखनऊ: काकोरी में दो बसों और ट्रक टक्कर से भीषण हादसा, 20 मौतों की आशंका

लखनऊ. लखनऊ के काकोरी में अमेठिया मोड़ हरदोई रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस भीषण एक्सीडेंट में दो बस और ट्रक आपस में टकरा गए हैं. बस ने ट्रक को ओवरटेक किया जिस कारण ये हादसा हुआ. इसमें एक बस के ड्राइवर समेत 6 की मौत बताई गई है और 15 घायल हैं. बस के नीचे एक एक्टीवा गाड़ी भी दब गई थी. जिससे एक की मौत हुई. परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक डॉ राजशेखर ने इस दुर्घटना की जांच के निर्देश दिए गए हैं. मुख्यालय से सुनील प्रशाद, आरऐन वर्मा और आरएम लखनऊ पल्लव बोस की संयुक्त समिति दुउर्घटना स्थल के लिए रवाना किए गए है जो अपनी रिपोर्ट 24 घंटे में देंगे.

हादसा काकोरी और लखनऊ के बीच हुआ. पहले इसमें 20 लोगों की मौत होने की संभावना जताई जा रही थी. अभी तक 4 के मरने की खबर है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर कैसरबाग बस डिपो के एआरएम गौरव पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि रोडवेज की बस लखनऊ से हरदोई की ओर जा रही थी. दोनों बसें हरदोई बस डिपो की है. एक लखनऊ आ रही थी तो दूसरी लखनऊ से हरदोई जा रही थी. दोनों रोडवेज बसें आमने-सामने से भिड़ी और पीछे से ट्रक भी भिड़ गया.

लखनऊ: मकान में चल रहा है डिग्री कॉलेज, शिक्षा विभाग और विश्वविद्यालय को खबर नहीं

हादसे के चश्मदीद गवाह ट्रक चालक जाहिर ने बताया कि मैं ट्रक लेकर लखनऊ की तरफ से आ रहा था. मेरे पीछे रोडवेज बस थी. जिसने मेरे ट्रक को ओवर टेक किया और आगे निकाल गई. जब तक बस ड्राइवर ने बस को सीधा किया तब तक सामने से आ रही रोड वेज बस में वो जा भिड़ा. पीछे से उसका ट्रक भी बस में भिड़ गया.

मां सीता पर गलत कमेंट करने वाली यूट्यूबर हीर खान प्रयागराज से गिरफ्तार

आनन-फानन मौके पर पुलिस ने जेसीबी मशीन से सड़क से बसों को हटवाया और घायलों को इलाज़ के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. सभी की हालत गंभीर बताई जा रही हैं. हादसे में दोनों बसों के चालक में एक की मौत हो गई वहीं कंडक्टर की हालत नाज़ुक बनी हुई हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें