लखनऊ: प्रेमिका ने छीना फोन तो हनुमान सेतु पर चढ़कर प्रेमी ने किया ऐसा ड्रामा

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 02:04 PM IST
  • लखनऊ में हनुमान सेतु पर एक युवक ने जाली पार कर ली और कई घंटों तक ड्रामा किया. युवक नदी में कूदने की धमकी देता रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे घंटों तक समझाया. उसने कहा कि वो अपने गर्लफ्रेंड से परेशान है. उसकी प्रेमिका ने उसका फोन भी छीन लिया है. 
लखनऊ में प्रेमिका ने छीना फोन तो हनुमान सेतु पर चढ़कर प्रेमी ने किया ऐसा ड्रामा

लखनऊ. लखनऊ में हजरतगंज स्थित हनुमान सेतु पर एक युवक ने चढ़कर जाली पार कर ली और नदी में कूदने की धमकी दी. उसने पुल के किनारे लगी जाली पार कर ली और घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस उसे समझाकर सुरक्षित फतार पाई. उसने पुलिस को बताया कि वो अपने गर्लफ्रेंड से परेशान है और इसलिए सुसाइड करा चाह रहा था. पुलिस को युवक नशे की हालत मं मिला.

पुलिस ने बताया कि पुल पर चढ़े युवक ने रेलिंग फांद कर गोमती नदी में कूदने की कोशिश की. ये देखकर वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे समझाना चाहा लेकिन वो कूदने की धमकी देता रहा. इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. हजरतगंज पुलिस ने मौके पर आकर उसे समझाया तो उसने कहा कि प्रेमिका ने धोखा दिया है और वो इसलिए नदी में कूदकर आत्महत्या करेगा. लगभग दो घंटे तक समझाने के बाद पुलिस ने उसे नीचे उतारा.

हनुमान सेतु पर जाली पार करके युवक ने दी गोमती नदी में कूदने की धमकी

लखनऊ: फर्जी क्राइम ब्रांच ऑफिसर बन कोरियर कर्मी से ठगी, 15 लाख के गहने लूट फरार

युवक ने अपना नाम दिवाकर बताया. उसने कहा वो कैटरिंग का काम करता था लेकिन लॉकडाउन में उसका काम बंद हो गया. इस कारण उसे आर्थिक समस्या हो रही है. लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड उससे रोज नए गिफ्ट मांग रही है जो वो नहीं दे पा रहा. उसकी प्रेमिका ने उससे मोबाइल फोन भी छीन लिया था. वो बेहद परेशान हो गया और ये कदम उठाया. 

मुख्तार अंसारी पर योगी सरकार का का बढ़ता शिकंजा, एक और गुर्गा लखनऊ से गिरफ्तार

वहीं युवक के पुल पर हंगामा करने के कारण लंबा जाम लग गया. उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. लखनऊ विवि से केडी सिंह बाबू स्टेडियम जाने वाले रास्ते पर सुबह आम तौर पर ट्रैफिक रहता है ऐसे में युवक के तमाशे के कारण ट्रैफिक और बढ़ गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें