बीजेपी MP कौशल किशोर की हालत बिगड़ी,कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव,मेदांता में भर्ती

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 12:37 AM IST
  • सांसद कौशल किशोर को दोबारा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 26 अगस्त को विधायक में कोरोना की पुष्टि हुई थी .5 दिन बाद रिपोर्ट के नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.
भाजपा सांसद कौशल किशोर.

लखनऊ. मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर में दोबारा दोबारा कोरोना की पुष्टि हुई है. उन्हें रविवार को दोबारा सांस लेने में तकलीफ और बुखार के चलते शहीद पथ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.इससे पहले 26 अगस्त को कौशल किशोर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

26 अगस्त को सांसद की तबीयत बिगड़ने के बाद वे एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे.पांच दिन बाद दो सितंबर को रिपोर्ट के नेगेटिव आने पर डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी थी. इसके बाद रविवार को उनकी तबीयत अचानक से फिर खराब हो गई. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. साथ में तेज बुखार भी हो गया जिसके चलते उन्हें मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

लखनऊ एयरपोर्ट पर यात्रियों के भेष में तस्कर अरेस्ट, 71 लाख का सोना, परफ्यूम जब्त

मेदांता हॉस्पिटल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ राकेश कपूर ने बताया कि सांसद के लिए बेड का इंतजाम कराया जा रहा है.

आपको बता दें कि सांसद कौशल किशोर के राजनीतिक सफर की शुरुआत सन 2002 से हुई. वर्तमान में कौशल अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं. 2002 में वे मलिहाबाद निर्वाचन क्षेत्र के विधायक बने थे. साथ ही 2002-03 में वे मुलायम सिंह की सरकार में राज्य मंत्री भी रहे.

लखनऊ: RML अस्पताल में इलाज के अभाव में महिला की मौत,सवाल करने पर परिजनों को पीटा

इसके बाद 2014 में वह मोहनलालगंज विधानसभा में बसपा के आरके चौधरी को हराकर 16वीं लोक सभा के लिए चुने गए. सितंबर 2014 गृह मामलों पर स्थायी समिति के सदस्य चुने गए. श्रम और रोजगार मंत्रालय पर परामर्श समिति के सदस्य बने.वर्तमान में कौशल किशोर मोहनलालगंज से सांसद हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें