BJP सांसद कौशल किशोर के तेवर हुए बागी, कहा- देंगे धरना, जानें क्या है मामला

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Apr 2021, 12:11 PM IST
  • लखनऊ मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर ने लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिलने पर प्रशासन को धरना देने की चेतावनी दी. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ऑक्सीजन रिफिल प्लांट के बहार खड़े लोगो को ऑक्सीजन देने की मांग की.
BJP सांसद कौशल किशोर के तेवर हुए बागी, कहा- देंगे धरना, जानें क्या है मामला

लखनऊ. जबसे देश मे कोरोना की दूसरी लहर शुरू हुई तबसे मेडिकल सुविधाएं पस्त होती जा रही है. जिसमे सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमितों को ऑक्सीजन मुहैया कराने में हो रही है. वही इसकव लेकर अस्पताल प्रशासन को खत लिख रहे है कि कुछ दिन की ऑक्सीजन बची है. इसी बीच लखनऊ के मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर ने लोगों को आक्सीजन नहीं दिए जाने पर धरने पर बैठने की चेतावनी दी है. साथ ही उनका कहना है कि खुद क्वारन्टीन और आइसोलेट हुए लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिलना नई निंदनीय और भयानक है. 

मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर ने ये बात ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा. उन्होंने उस वीडियो में कहा कि ऐसे लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिलना जो खुद क्वारन्टीन और आइसोलेट है बहुत ही निंदनीय और भयावह है. अगर उन्हें ऑक्सीजन मिल जाएगी तो उनकी जान बच जाएगी. वही ऐसे अस्पतालों में बोझ भी कम होगा. वही उन्होंने प्रशासन को ऑक्सीजन की बढ़ी किल्लत को लेकर अवगत भी कराया और कहा कि लखनऊ में ऑक्सीजन की बहुत किल्लत है.

वही उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि माननीय मुख्यमंत्री जी से निवेदन है कि भारी संख्या में कोरोना से पीड़ित लोग अपने घरों में आइसोलेट है. उन्हें ऑक्सीजन की सख्त जरूरत है. ऑक्सीजन गैस रिफिल प्लांट के सामने खड़े ऐसे लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिलने से बड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. इसलिए कृपया आप ऐसे लोगों को ऑक्सीजन देने की कृपा करें. 

जानें कब आयेगी दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस, कितने मरीजों को मिलेगी राहत

इतना ही नहीं कौशल किशोर ने अपने वीडियो में कहा कि दिन में उन्हें सैकड़ों लोग कॉल करते है और वह ऑक्सीजन पाने के लिए उनसे गिड़गिड़ाते है और कहते है कि किसी तरह उन्हें ऑक्सीजन दिलवा दीजिए. वही उन्होंने आगे कहा कि अगर लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिलती है तो मजबूर होकर मुझे धरने पर बैठना पड़ेगा जो मैं नहीं चाहता हूं. वही मेरे धरने पर बैठने पर अफरा तफरी का माहौल बन जाएगा.

CM योगी का निर्देश- UP वालों को ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए करना होगा अब ये काम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें