लखनऊ-मुंबई एक्सप्रेस में 8 हैवानों ने महिला यात्री का किया गैंगरेप, लूटपाट, अरेस्ट

Somya Sri, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 9:34 AM IST
  • लखनऊ से मुंबई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस में एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया. शुक्रवार रात करीब 8 बजे चलती ट्रेन में 8 हैवानों ने एक 20 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. हैवानों ने इसके बाद यात्रियों से डकैती की और कसारा स्टेशन आते ही ट्रेन से कूदकर भागने लगे. इस दौरान स्टेशन पर मौजूद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस 4 डकैतों को ही अबतक पकड़ पाई है.
लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में 8 हैवानों ने किया महिला के साथ गैंग रेप फिर यात्रियों से लूटपाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ: लखनऊ से मुंबई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. शुक्रवार रात करीब 8 बजे चलती ट्रेन में 8 हैवानों ने एक 20 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. हैवानों ने इसके बाद यात्रियों से डकैती की और कसारा स्टेशन आते ही ट्रेन से कूदकर भागने लगे. इस दौरान यात्रियों के चिल्लाने से स्टेशन पर मौजूद पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति समझकर गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस 4 डकैतों को ही अबतक पकड़ पाई है.

मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ से मुम्बई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस में रात करीब आठ बजे हथियार बंद 8 हैवान ट्रेन पर चढ़ गए. सभी डकैत स्लीपर बोगी में इगातपुरी स्टेशन पर चढ़े. इगातपुरी से कसारा स्टेशनों के बीच उन्होंने यात्रियों को लूटा. इस दौरान स्लीपर बोगी में अपने पति के साथ सफर कर रही 20 वर्षीय महिला को अपना शिकार बनाया और उसके साथ गैंगरेप किया. पति के विरोध करने पर उन्होंने उसे पीट दिया. फिर कसारा स्टेशन पर सभी हैवान भागने लगे. इस दौरान यात्रियों के शिकायत पर पुलिस ने 4 आरोपियों को मौके से पकड़कर गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य चार आरोपी फरार हो गए.

लखीमपुर खीरी हिंसा: 12 घंटे की पूछताछ के बाद केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा गिरफ्तार

यात्रियों का कहना है लखनऊ से मुंबई जाने के दौरान कई टनल से ट्रैन को गुजरना पड़ता है. इस दौरान ट्रेन में अंधेरा छा जाता है. इसी का फायदा उठाकर हैवानों ने यह हरकत की. जानकारी के मुताबिक डकैतों ने यात्रियों से 96, 390 रुपये सहित मोबाइल और अन्य सामान लूट लिए. पुलिस को चार डकैतों के पास से 34, 200 रुपये बरामद किए हैं. वहीं पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया है. उसकी हालत ठीक बताई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें