लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में युवती साथ गैंगरेप, पुलिस के गिरफ्त में आए 4 आरोपी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 1:59 PM IST
  • लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और लूट की हुई वारदात 
  • चार आरोपियों को मुंबई पुलिस ने पकड़ा, चार की तलाश जारी
लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में युवती साथ गैंगरेप, पुलिस के गिरफ्त में आए 4, अन्य की तलाश जारी

लखनऊ. लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में एक 20 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इतना ही नही सूत्रों के अनुसार चलती ट्रेन में युवती के साथ बलात्कार करने के साथ ही उसके साथ लूट-पाट भी किया गया है. जिसकी शिकायत मिलते ही मुंबई पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही अन्य चार की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही मुंबई पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों की जानकारी ले रही है.

शुरकुवर की रात को  लखनऊ जंक्शन से मुंबई के लिए रवाना पुष्पक हुई.  जिसमें शनिवार की सुबह को  इगतपुरी स्टेशन के पास आठ अज्ञात लोगों ने लूटपाट के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. ट्रेन में युवती के साथ गैंगरेप और लूट की एफआईआर जीआरपी कल्याणपुर थाने में दर्ज हुई है. जहां के जीआरपी इंस्पेक्टर महमूद आलम खान ने बताया कि  अभी तक इस मामले में कोई केस ट्रांसफर होकर नहीं आया है. मामल आने पर घटना की जाँच शुरू किया जाएगा.

एक तरफा प्यार में पागल युवक ने युवती पर किया ब्लेड से हमला, पुलिस जांच में जुटी

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि पीड़िता लखनऊ से नहीं जुडी हुई है, इसलिए मामला यहां भी दर्ज होगा. साथ ही बतया कि लड़की के साथ गैंगरेप का मामला एस टू बोगी का है. जिसके चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उनसे पूछताछ कि जा रही है कि क्या वः सभी लखनऊ से सवार हुए थे. वहीं अभी तक इस संबंध में लखनऊ जीआरपी के पास कल्याणपुर जीआरपी से कोई मामला नहीं आया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें