लखनऊ म्युनिसिपल बॉन्ड लॉन्चिंग सेरेमनी में पहुंचे CM योगी, निवेश पर हुई चर्चा

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 01:10 PM IST
  • सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ म्युनिसिपल बॉन्ड की लिस्टिंग सेरेमनी कार्यक्रम में पहुंचे. जानकारी दी है कि 200 करोड़ के म्युनिसिपल बॉन्ड से लखनऊ नगर निगम में आत्मनिर्भर होगा और वित्तिय प्रणाली में सुगमता आएगी.सीएम ने कहा है लखनऊ के बाद गाजियाबाद नगर निगम के म्युनिसिपल बॉन्ड के साथ फिर से उपस्थित होंगे.
सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ म्युनिसिपल के बॉन्ड लिस्टिंग सेरेमनी में पहुंचे.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों मुंबई दौरे पर हैैं. आज सुबह सीएम लखनऊ म्युनिसिपल बॉन्ड की लिस्टिंग सेरेमनी कार्यक्रम में पहुंचे. इस पर सीएम ऑफिस ने जानकारी दी है कि 200 करोड़ के म्युनिसिपल बॉन्ड से लखनऊ नगर निगम में आत्मनिर्भर होगा और वित्तिय प्रणाली में सुगमता आएगी. इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लखनऊ के बाद गाजियाबाद नगर निगम के म्युनिसिपल बॉन्ड के साथ फिर से उपस्थित होंगे. 

आज सुबह सीएम योगी आदित्यनाथ बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएससी) के ऑफिस पहुंचे जिसके बाद उन्होंने लखनऊ म्युनिसिपल को लिस्ट करवाया. इस पर सीएम ने घंटी बजाते हुए सीएम ने बॉन्ड के ट्रेडिंग के लिए शुरूआत की है. साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ फिल्म सीटी को लेकर भी सक्रिय नजर आए. इसे लेकर सीएम मंगलवार की रात को अभिनेता अक्षय कुमार से मिले हैं. जानकारी मिली है कि वो इसके बाद गायक कैलाश खेर से भी मिलेंगे. 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो पहले लखनऊ और गाजियाबाद नगर निगम के म्युनिसिपल बॉन्ड जारी करने का आह्वान किया था. उत्तर प्रदेश सरकार ने आगरा, कानपुर, प्रयागराज, वाराणसी नगर निगमों के म्युनिसिपल बॉन्ड भी जारी करने का निर्णय लिया गया है.

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ डिनर पर अभिनेता अक्षय कुमार के मिले थे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें