रामभद्राचार्य की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, अभी नहीं होगी अस्पताल से छुट्टी

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 07:51 PM IST
  • स्वामी रामभद्राचार्य की एक कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.लेकिन उनकी दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलेगी. स्वामी जी लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं. अब उनकी सेहत में काफी सुधार है.
स्वामी रामभद्राचार्य की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

लखनऊ. तुलसी पीठ के संस्थापक जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. स्वामी जी सांस की समस्या के कारण लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती हुए थे जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. स्वामी जी की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलेगी.

पीजीआई लखनऊ के निदेशक डॉक्टर आरके धीमान ने बताया कि स्वामी रामभद्राचार्य का स्वास्थ्य अब पहले से काफी बेहतर है. स्वामी जी को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

भ्रष्टाचार पर सख्त CM योगी, प्रयागराज पुलिस कप्तान के बाद महोबा एसपी सस्पेंड

आपको बता दें कि 22 अगस्त को स्वामी रामभद्राचार्य कोरोना संक्रमित हो गए थे. इसके बाद उन्हें पीजीआई लखनऊ में भर्ती कराया गया था. स्वामी जी को सांस लेने में तकलीफ होने पर डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया था .फिलहाल उनकी सेहत में अब काफी सुधार है. इसके साथ ही उनके उत्तराधिकारी सहित अन्य नजदीकी लोगों के नमूने लेने के साथ उनके संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की भी जांच चल रही है.

यूपी से दिल्ली, उत्तराखंड समेत 4 राज्यों के बीच बस सेवा को CM योगी की मंजूरी

72 वर्षीय स्वामी रामभद्राचार्य का जन्म जौनपुर जिले में हुआ था. स्वामी जी चित्रकूट के जगद्गुरु रामभद्राचार्य विकलांग विश्वविद्यालय के संस्थापक और चांसलर भी हैं. स्वामी जी 22 भाषाओं के जानकार हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें