लखनऊ: पूर्व सपा मंत्री गायत्री प्रजापति पर एक और FIR, रेप पीड़िता, बेटी भी नामजद

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 09:24 PM IST
  • सपा की अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे गायत्री प्रजापति की मुसिबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार को प्रजापति के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज कराई गई. इसमें रेप पीड़िता और उसकी बेटी भी नामजद है. पीड़िता के पूर्व वकील ने यह केस दर्ज कराया है.
पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति पर एक और FIR, रेप पीड़िता, बेटी भी नामजद

लखनऊ. समाजवादी पार्टी की सरकार में कबीना मंत्री रहे गायत्री प्रजापति केस में गुरुवार को नया मोड़ सामने आया है. अब प्रजापति पर आरोपा लगाने वाली पीड़िता के पूर्व वकील दिनेश चंद्र त्रिपाठी ने पूर्व मंत्री, पीड़िता और उसकी बेटी के खिलाफ धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है. वकील का आरोप है कि जेल में बंद रहते समय गायत्री ने पीड़िता से साठगांठ कर ली थी. पीड़िता ने इसके एवज में करोड़ों रुपये, प्लाट और मकान लिया. साथ ही कई तरीके से धोखाधड़ी की है.

मिली जानकारी के अनुसार, एफआईआर में वकील ने लिखवाया कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद चित्रकूट निवासी पीड़िता ने उन्हें अपना वकील नियुक्त किया था लेकिन बाद में वह गायत्री से मिल गई और कोर्ट में गायत्री की जमानत अर्जी का विरोध न करने के लिए कहा जिससे वह जेल से बाहर आ सके. इसके साथ ही पीड़िता ने वकील से मामले में समझौता करने की भी बात कही.

यूपी: भ्रष्टाचार मामले में सस्पेंड दो IPS की प्रॉपर्टी की होगी विजलेंस जांच

वकील ने जब विरोध किया तो उसे रेप के में फंसाने की धमकी दी गई. वकील का आरोप यह भी है कि गायत्री से मिलने के बाद पेशी पर आने-जाने का खर्चा गायत्री के लोग ही पीड़िता को दे जाते थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें