लखनऊ: नहर में मिला किशोरी का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका, परिजनों का हंगामा

Smart News Team, Last updated: 23/08/2020 06:52 PM IST
पारा में नहर में डूबने से किशोरी की मौत हो गई. परिजनों ने रेप के बाद हत्या होने का संदेह जाहिर किया है. ग्रामीणों ने सड़क जाम कर विरोध जताया.मौके पर पीएसी और पुलिस के जवान पहुंचे.
किशोरी की मौत के बाद सड़क जाम करते ग्रामीणों को शांत कराती पुलिस

लखनऊ. पारा गांव में नहर में डूबने से किशोरी की मौत का मामला सामने आया है. परिजनों ने आरोप लगाया कि रेप के बाद किशोरी की हत्या की गई है.घटना के विरोध में ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया.

पारा गांव निवासी कुसुम (काल्पनिक नाम)शनिवार शाम घर से लापता थी. आज उसका शव गांव के पास नहर से बरामद हुआ. जिसके बाद ग्रामीणों और परिजनों ने नहर में डूबने से हुई मौत मानने से इंकार किया है. उनका आरोप है कि पहले छात्रा के साथ बलात्कार किया गया है.फिर हत्या करके उसकी लाश को आरोपियों ने नहर में फेंक दिया है.

कानपुर में टैंक साफ करने उतरे दो मजदूरों की जहरीली गैस रिसाव से मौत, 2 बेहोश

शव मिलने के बाद से ग्रामीणों में बेहद गुस्सा है. उन्होंने सड़क जाम कर हंगामा किया. जिसके बाद मौके पर कई थानों की पुलिस समेत पीएसी ने पहुंच कर ग्रामीणों को समझाकर सड़क खाली करवाने की कोशिश की. ग्रामीणों की मांग  है कि किशोरी की मौत को हदसा न समझा जाए. उन्होंने ने शव के पोस्टमार्टम के साथ ही पूरे मामले की जांच की मांग की.  

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें